सोशल मीडिया पर अपने एक गाने ‘मानिके मगे हिथे’ से लोकप्रिय हुईं श्रीलंकाई सिंगर-रैपर योहानी (Yohani) अब अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं । अपनी मखमली आवाज से सभी के दिलों को जीतने वालीं योहानी को फ़िल्ममेकर इंद्र कुमार ने अपनी फ़िल्म थैंक गॉड में गाना गाने का मौका दिया है । अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड में योहानी ‘मानिके मगे हिथे’ का हिंदी वर्जन गाएंगी ।

अजय देवगन की थैंक गॉड से होगा ‘मानिके मगे हिथे’ फ़ेम श्रीलंकाई सिंगर योहानी का बॉलीवुड डेब्यू,  अपने ब्लॉकबस्टर गाने को अब हिंदी में करेंग़ी रिक्रिएट

‘मानिके मगे हिथे’ सिंगर योहानी का बॉलीवुड डेब्यू

‘मानिके मगे हिथे’ को हिंदी में रिक्रिएट कर योहानी थैंक गॉड से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी । बता दें कि, ‘मानिके मगे हिथे’ अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफ़ी ट्रेंड हुआ और यूट्यूब पर 160 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है । इस गाने के म्यूजिक और बीट ने सबका मन मोह लिया है । कई लोकप्रिय कलाकारों द्वारा इसे हिंदी, तमिल, मलयालम, बांग्ला और अन्य भाषाओं में रीक्रिएट किया जा चुका है । और अब फ़िल्ममेकर इंद्र कुमार ने अपनी फ़िल्म थैंक गॉड में ‘मानिके मगे हिथे’ के हिंदी वर्जन को शामिल करने का फ़ैसला किया ।

थैंक गॉड में ‘मानिके मगे हिथे’ के हिंदी वर्जन को श्रीलंकाई सिंगर-रैपर योहानी ही गाएंगी और तनिष्क बागची इस गाने को म्यूजिक देंगे ।

इंद्र कुमार के निर्देशन में बन रही थैंक गॉड का निर्माण भूषण कुमार, किशन कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनील खेत्रपाल, आनंद पंडित, दीपक मुकुट और मकरंद अधिकारी द्दारा किया जाएगा ।