919091498

पिछले कुछ दिनों से सोफ़ी चौधरी की सगाई की खबरों का बाजार गर्म था, हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई थी ये तो नहीं पता क्योकि इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई थी । सोफ़ी चौधरी की सगाई की खबर का प्रभाव इतना ज्यादा था कि तमाम बॉलीवुड हस्तियों ने सोफ़ी चौधरी को बधाई देना शुरु कर दिया था । तमाम खबरों को खंडन करते हुए आज सोफ़ी चौधरी ने ट्विटर पर अपनी सगाई की सच्चाई के बारें में खुलासा किया,  "Putting all the rumours to rest..THIS is what I can't wait for!! #SajanMainNachungi".

'साजन मैं नाचुंगी' की खासियत ये है कि ये सोफ़ी चौधरी की आने वाली म्यूजिक सिंगल का टीजर है जो सोनम कपूर के एप्प के माध्यम से लॉंच किया जाएगा । बॉलीवुड हंगामा से खास बातचीत के दौरान सोफ़ी ने कहा, 'साजन मैं नाचुंगी' मेरी सिंगल का टीजर है जो सोनम कपूर के एप्प के माध्यम से लॉंच किया जाएगा । ऐसा पहली बार होगा जब कोई ट्रेलर एक एप्प के माध्यम से लॉंच किया जाएगा ।

इस गाने के बारें में विस्तार से पूछने पर सोफ़ी ने कहा कि, ये गाना पूरी तरह से एक पार्टी गीत है । क्योंकि यह एक कुंवारी है, लोगों को पता चलेगा कि वास्तव में कुंवारेपन में क्या होता है । इस म्यूजिक वीडियो की झलक एक हफ़्ते के अंदर देखने को मिलनी चाहिए ।