919417915

जहां एक तरफ़ दर्शक रुपहले पर्दे पर आगामी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में पहली बार सोनम कपूर और करीना कपूर की जुगलबंदी देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे वहीं दूसरी तरफ़ करीना कपूर के मम्मी बनने की खबर ने फ़िल्म के बारें में इन अफ़वाहों को हवा दी कि करीना इस फ़िल्म को छोड़ सकती हैं । लेकिन इन सभी अफ़वाहों पर विराम लगाते हुए करीना कपूर और फ़िल्म की निर्माता रिया कपूर की ओर से एक बयान जारी किया गया जिसमें इन सभी खबरों को झूठा करार दिया गया है ।

तमाम तरह की खबरें आईं जिसमें दावा किया गया कि करीना कपूर खान अपने स्वास्थ्य के मुद्दों और अपनी गर्भावस्था के कारण फिल्म छोड़ने का विचार कर रही है । लेकिन करीना ने न केवल इन सभी खबरों को खंडन किया बल्कि अपना शूटिंग शेड्यूल के बारें में भी बताया । करीना ने कहा कि वह फ़िल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग अक्टूबर में शुरू करेंगी । करीना ने कहा कि वह अक्टूबर में कुछ दिनों के लिए इस फिल्म की शूटिंग करेंगी और दिसंबर में प्रसव के बाद इस फिल्म पर दोबारा काम शुरू करेंगी । करीना ने कहा, हम अक्टूबर में कुछ दिनों के लिए शूटिंग करने जा रहे हैं । इसके बाद मैं प्रसव के उपरांत दोबारा फिल्म की शूटिंग करूंगी । मैं निश्चित तौर पर यह फिल्म कर रही हूं । हम इस पर काम कर रहे हैं कि हम कब और कैसे इसे शूट कर सकते हैं । वहीं दूसरी तरफ़ फ़िल्म की निर्माता रिया कपूर ने करीना के फ़िल्म छोड़ने की खबर को सिरे से नकारते हुए कहा कि, ये खबर बिल्कुल झूठी है । करीना फ़िल्म वीरे दी वेडिंग का हिस्सा हैं और वो हमारे लिए अक्टूबर और अगले साल की शुरूआत से शूट करेंगी ।

वीरे दी वेडिंग में सोनम कपूर और करीना कपूर खान के अलावा स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी अहम भूमिका में नजर आएंगी । शंशाक घोष द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ मिलकर अपने पिता अनिल कपूर के बैनर तले रिया कपूर द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा ।