sooraj-pancholi

सूरज पंचोली की डेब्यू फ़िल्म हीरो के बाद हमें अभी तक उनकी अगली फ़िल्म की कोई झलक नहीं मिली है लेकिन हाल ही में सूरज ने लीड हीरो वाली एक साथ तीन फ़िल्में साइन की । यद्यपि वर्तमान में ये तीनों फ़िल्में संकट की स्थिति में हैं क्योंकि कोई भी फ़िल्म अभी तक शुरू नहीं हुई है ।

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने कुछ महीने पहले, सूरज पंचोली के साथ एक स्पोर्ट्स बेस्ड फ़िल्म की घोषणा की थी जिसमें सूरज पंचोली एक फ़ुटबॉल खिलाड़ी का किरदार अदा कर रहे थे । हालांकि फ़िल्म के बारें में बहुत ज्यादा बात नहीं की गई और उसके बाद सूरज ने हाल ही में ये खुलासा किया कि उनकी फ़िल्म अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई है । हालांकि इसके पीछे क्या कारण है, इसका खुलासा नहीं हुआ । लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फ़िल्म कभी नहीं बनाई जा सकती इसलिए इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया गया ।

कुछ दिन पहले, बॉस्को-सीजर जोड़ी के कोरियोग्राफर बॉस्को ने अपनी पहली निर्देशित फ़िल्म सर्कस की घोषणा की थी जिसमें परिणीति चोपड़ा और सूरज मुख्य भूमिका निभा रहे थे, और उसके कुछ दिन बाद यह कहा जा रहा था कि परिणीति चोपड़ा ने फ़िल्म छोड़ दी है । अजय देवगन अभिनीत रेमो डिसूजा की निर्देशित फ़िल्म पर काम शुरू हो गया है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जानी चाहिए