कोरोनाकाल में जरूरतमंदों की मदद कर लोगों के मसीहा बने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की फ़ैन फ़ोलोइंग में जबरदस्त इजाफ़ा हुआ है । उनके फ़ैंस लगातार उनकी आगामी फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । तो अब फ़ाइनली सोनू सूद ने अपनी अगली फ़िल्म का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट कर दिया है । सोनू सूद की अगली फ़िल्म एक्शन-रोमांच पर आधारित फतेह है ।

रियल लाइफ़ घटना पर बेस्ड एक्शन ड्रामा में एक्शन पैक्ड अवतार में नजर आएंगे सोनू सूद, जल्द शुरू होगी शूटिंग

सोनू सूद की नई फ़िल्म फतेह

अभिनंदन गुप्ता के निर्देशन में बन रही फतेह में सोनू एक्शन पैक्ड अवतार में नजर आएंगे । कहा जा रहा है कि यह फ़िल्म रियल लाइफ़ घटना पर बेस्ड है । इस फिल्म की शूटिंग 2022 के शुरु में होने की संभावना है ।

फतेह से जुड़कर सोनू बहुत उत्साहित हैं । सोनू ने कहा कि “यह फिल्म ऐसे महत्वपूर्ण विषय पर है, जिस पर ध्यान देने की जरूरत है । जब मैंने फ़िल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तभी मैंने सोच लिया था कि मुझे इसका हिस्सा बनना है । मैं फतेह से जुड़कर रोमांचित हैं ।”

वहीं, जी स्टूडियोज के शारिक पटेल ने कहा कि सूद को इस फिल्म से जोड़ना बेहद आनंद की बात है क्योंकि कोविड-19 महामारी में उन्होंने प्रवासी श्रमिकों को घर पहुंचाने में मदद कर राष्ट्रीय स्तर पर तारीफें बटोरीं ।

ज़ी स्टूडियोज और शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, अभिनंदन गुप्ता द्वारा निर्देशित, सोनू सूद अभिनीत - यह फिल्म 2022 की शुरुआत में शुरू होने की उम्मीद है ।