कोरोना संकटकाल में निस्वार्थ भाव से जरूरतमंदों के मदद करने वाले सोनू सूद ने बुधवार को कोरोना वैक्सीन लगवाई । सोनू सूद ने न केवल खुद कोरोना वैक्सीन लगवाई, बल्कि अन्य लोगों को भी इसके लिए प्रेरित किया । सोनू सूद ने अमृतसर के एक अस्पताल में जाकर कोरोना का टीका लगवाया । इस दौरान सोनू सूद ने कोरोना के टीके को लेकर जागरूकता बढ़ाने के लिए शुरू किए गए ‘संजीवनी- टीका जिंदगी का’ लॉन्च किया । इस अभियान के तहत लोगों को इस घातक वायरस के खिलाफ टीकाकरण अभियान को लेकर जागरूक किया जाएगा ।

कोरोना वैक्सीन लेने के अलावा सोनू सूद ने शुरू किया सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान  ‘संजीवनी’

सोनू सूद ने ली कोरोना वैक्सीन

सोनू ने ट्विटर पर वैक्सीन लगवाते की तस्वीर पोस्ट कर लिखा, “आज मैंने कोरोना का टीका लगवा लिया है और अब समय आ गया है कि पूरे देश में सभी को टीका लगाया जा ए। इसके लिए सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान ‘संजीवनी’ शुरू किया, जो जागरूकता लाएगा और हमारे लोगों को टीकाकरण करवाएगा ।”

लोगों में अभी भी वैक्सीनेशन को लेकर संदेह है

कोरोना वैक्सीन लेने के बाद सोनू ने कहा, “मैं इस अभियान में भाग लेना चाहता था क्योंकि मुझे लगता है यह बहुत ही महत्वपूर्ण है कि हम लोगों को इस बारे में जागरूक कर सके । कुछ लोगों को अभी भी इस बात का संदेह है कि वैक्सीन लेनी चाहिए या नहीं । परिवार के लोगों को अपने घर के वरिष्ठ सदस्यों को इसे लेने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए । आने वाले भविष्य में यह उनके लिए सहायक साबित होगा ।”

सोनू ने आगे कहा, “यह हम कई जिलों में कर रहे हैं । पंजाब के कई गांव में भी कर रहे हैं । जागरूकता अभी बहुत ज्यादा नहीं है और लोगों में अभी भी वैक्सीनेशन को लेकर संदेह है । इसके चलते मैंने वैक्सीन लगवाई है और मैं सभी से निवेदन करूंगा कि वह इसे लेने के पहले दोबारा ना सोचे । हम कई जगह कैंप लगाएंगे । यह मुहिम लोगों में जागरूकता लाने के लिए है । कोरोना से जुड़ी बातों को लोगों तक पहुंचाने के लिए यह अभियान शुरू किया गया है ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सोनू, डायरेक्टर राज शांडिल्य की फ़िल्म किसान में लीड हीरो की भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म का डायरेक्शन ई निवास करेंगे ।