राम चरण और शंकर की पैन इंडिया फ़िल्म आरसी 15, शुरूआत से ही सुर्खियों में बनी हुई है । राम चरण अभिनीत आरसी 15 को शंकर द्दारा डायरेक्ट किया जाएगा जबकि दिल राजू और शिरीष द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । एक्शन पैक्ड ड्रामा आरसी 15 की शूटिंग जून से शुरू होगी । और अब इस फ़िल्म को लेकर बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि फ़िल्म के मेकर्स चाहते हैं कि उनकी फ़िल्म में किसी बड़े बॉलीवुड स्टार की मौजूदगी हो । इतना ही नहीं फ़िल्म के निर्देशक शंकर और अभिनेता राम चरण तो चाहते हैं कि उनकी फ़िल्म में सलमान खान एक खास रोल निभाएं ।

SCOOP: राम चरण की एक्शन-पैक्ड ड्रामा आरसी 15  में इस स्पेशल रोल में नजर आ सकते हैं सलमान खान

राम चरण की आरसी 15 में सलमान खान को ऑफ़र हुआ रोल

“एक्शन पैक्ड ड्रामा आरसी 15 की कहानी में एक ऐसा किरदार है जो एक पुलिस वाले का है और ये किरदार फ़िल्म की कहानी को आगे ले जाता है । मेकर्स चाहते हैं कि इस किरदार को सलमान निभाए । इसलिए शंकर और राम चरण जल्द ही सलमान से मुलाकात करेंगे ।” हैदराबाद फ़िल्म इंडस्ट्री से जु्ड़े सूत्र ने हमें बताया ।

मेकर्स को लगता है कि हालांकि शंकर और राम चरण की जोड़ी का फ़िल्म में एक साथ काम करना अपने आप में बड़ी बात है लेकिन पैन इंडिया फ़िल्म होने के नाते हिंदी भाषी क्षेत्रों में सलमान की मौजूदगी फ़िल्म का आकर्षण बढ़ाएगी । सूत्र ने कहा, “सलमान को ऑफ़र किया जाने वाला रोल ऑथर बैक्ड है, यह मुख्य भूमिका नहीं है लेकिन कैमियो भी नहीं है बल्कि उससे बढ़कर है । इस किरदार का फ़िल्म की कहानी में अहम रोल है ।”

सूत्र ने आगे बताया कि यदि सलमान से बात नहीं बनी तो फ़िर मेकर्स किसी अन्य सीनियर बॉलीवुड स्टार को इस रोल के लिए अप्रोच करेंगे । “फ़िल्म में ये कॉप किरदार राम चरण से बड़ा होना चाहिए और जिस पर भारी-भरकम डायलॉग्स और एक्शन जंचे । साथ ही उसकी स्क्रीन प्रेजेंस फ़िल्म को अलग लेवल पर ले जाए ।”

वैसे यदि सलमान इस रोल के लिए हां करते हैं तो राम चरण, शंकर और सलमान का ये ड्रीम कॉम्बो होगा जिसका इंतजार सभी को रहेगा ।