स्कैम 1992 और फैमिली मैन सीरीज से लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री श्रेया धनवंतरी जल्द ही तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन अभिनीत फ़िल्म लूप लपेटा में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी । निर्माता तापसी और ताहिर यानी सावी और सत्या की भूमिकाओं से मेल खाने के लिए लोकप्रिय और मजबूत अभिनेत्री की तलाश में थे । ऐसे में श्रेया धनवंतरी इस रोल के लिए मेकर्स की कसौटी पर पूरी तरह से खरी उतरी । वैसे इससे पहले भी एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के साथ काम करने के वजह से , निर्माता श्रेया धनवंतरी के अभिनय कौशल को जानते थे और इसीलिए उन्होंने तुरंत श्रेया को जूलिया के क़िरदार के लिए चुन लिया ।

स्कैम 1992 फ़ेम श्रेया धनवंतरी की तापसी पन्नू अभिनीत लूप लपेटा में एंट्री, निभाएंगी ‘जूलिया’ की अहम भूमिका

श्रेया धनवंतरी की लूप लपेटा में एंट्री

श्रेया धनवंतरी कहती है कि, “मेरे लिए इस फिल्म में काम करने के कई कारण थे । मुझे जो किरदार ऑफर किया गया था वह इतना दिलचस्प था कि मैं मना नहीं कर सकी । मैंने मेरा पहला कदम तनुज और अतुल के साथ एलीप्सिस से उठाया है । इस फिल्म का शीर्षक भी काफी आकर्षक है । और मुझे हमेशा से ही कुछ नया और क्रेजी करना था जो लूप लपेटा में है ।”

सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट (तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर), आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित और आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित 'लूप लपेटा' इस साल रिलीज होगी।