गुड न्यूज, बॉलिवुड ऐक्ट्रेस और अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर मां बनने वाली हैं । सोनम कपूर ने अपने पति आनंद आहुजा के साथ अपना बेबी बंप शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है । सोनम कपूर की इस गुडन्यूज के बाद बॉलिवुड सिलेब्स भी खुशी जता रहे हैं और कपल को बधाई दे रहे हैं ।

मां बनने वाली हैं सोनम कपूर, पति आनंद आहुजा के साथ बेबी बंप फ़्लॉन्ट कर शेयर की गुड न्यूज

सोनम कपूर मां बनने वाली हैं

सोनम ने गुड न्यूज शेयर कर लिखा, “चार हाथ, तुम्हारी सबसे अच्छी परवरिश के लिए जो हम कर सकते हैं । दो दिल, जो तुम्हारे साथ-साथ धड़केंगे, हर रास्ते में । हमारा परिवार, जो तुमपर प्यार बरसाएगा और सपोर्ट करेगा । हम तुम्हारा स्वागत करने का और इंतजार नहीं कर सकते ।”

सोनम और आनंद के घर नन्हा मेहमान आने की खुशी को बॉलीवुड ने भी खूब सेलिब्रेट किया । सोशल मीडिया पर वाणी कपूर, करीना कपूर, अंशुला, खुशी, अबू जानी, जाह्नवी कपूर समेत कई सेलेब्स ने सोनम को बधाई दी है । वहीं वीरे दी वेडिंग को-स्टार करीना ने सोनम को बधाई देते हुए लिखा, “Wohoooo बेहद खुश हूं तुम दोनों के लिए, बच्चों के साथ खेलने का इंतजार नहीं होता...”

बता दें कि सोनम शादी के चार बाद अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं । 8 मई 2018 को आनंद आहुजा के साथ शादी रचाने के बाद सोनम ने फ़िल्मों से कमोबेश दूरी बना ली थी और वह अपने पति के साथ ज्यादातर लंदन रहने लगी ।

उम्मीद जताई जा रही है कि अगस्त-सितंबर तक सोनम और आनंद के घर नन्हा मेहमान आ जाएगा ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सोनम जल्द ही ब्लाइंड फ़िल्म में नजर आएंगी ।