बॉलीवुड में इन दिनों हॉरर कॉमेडी फ़िल्मों का ट्रेंड तेजी से बढ़ गया है । और अब जल्द ही सोनाक्षी सिन्हा भी हॉरर कॉमेडी फ़िल्म में नजर आने वाली हैं वो भी रितेश देशमुख के साथ । सोनाक्षी सिन्हा और रितेश जल्द ही आगामी हॉरर कॉमेडी फ़िल्म में पहली बार एक साथ नजर आएंगे । रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फ़िल्म का नाम अब मेकर्स ने फ़ाइनल कर लिया है । खबरों की मानें तो मेकर्स ने फ़िल्म का नाम Kakuda फ़ाइनल किया है । कहा जा रहा है कि यह फ़िल्म अन्य हॉरर-कॉमेडी फ़िल्मों से काफ़ी अलग होगी ।

सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख की वास्तविक घटना से प्रेरित काल्पनिक हॉरर कॉमेडी फ़िल्म को मिला ये नाम

पहली बार साथ दिखेंगे सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख

कहा जा रहा है सोनाक्षी और रितेश की इस फ़िल्म में साकिब सलीम भी एक अहम किरदार में नजर आएंगे । साकिब सलीम इस फ़िल्म में भूत पकड़ने वाले बने हैं जो सोनाक्षी के साथ रोमांस करते हुए भी नजर आएंगे । इस फ़िल्म को मराठी फ़िल्ममेकर आदित्य सरपोतदार डायरेक्ट करेंगे । आदित्य इससे पहले रितेश को मराठी फिल्म मौली में डायरेक्ट कर चुके हैं ।

इस फ़िल्म की शूटिंग अगले हफ़्ते से राजस्थान में शुरू होने की उम्मीद है । मेकर्स ने 40 दिन के एक बार के शेड्यूल में ही फ़िल्म की शूटिंग खत्म करने की प्लानिंग की है । कहा जा रहा है कि यह एक वास्तविक घटना से प्रेरित काल्पनिक ड्रामा फ़िल्म होगी ।

सोनाक्षी की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो, वह जल्द ही अजय देवगन की आगामी फ़िल्म भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया में दिखाई देंगी । यह फ़िल्म 13 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी । इसके अलावा सोनाक्षी रीमा कागती की Fallen और संजय लीला भंसाली की वेब सीरिज हीरा मंडी में नजर आएंगी ।