रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार की कॉप ड्रामा सूर्यवंशी अपनी रिलीज का इंतजार पिछले 1 साल से कर रही है । सिनेमाघरों के लिए बनी सूर्यवंशी का जहां दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं मेकर्स और सिनेमाघर मालिक भी सूर्यवंशी के थीट्रिकल रिलीज की राह देख रहे हैं । सूर्यवंशी कई मायनों में बहुप्रतिक्षित फ़िल्म है । जहां इसमें अक्षय कुमार के हैरान कर देने वाले एक्शन सीन देखने को मिलेंगे वहीं इसमें सिंघम के रूप में अजय देवगन और सिम्बा के रूप में रणवीर सिंह की भी स्पेशल अपीरियंस होगी । और अब बॉलीवुड हंगामा को सूर्यवंशी में अजय देवगन और रणवीर सिंह की अपेशल अपीरियंस के बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है ।

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में ‘सिंघम’ अजय देवगन और ‘सिम्बा’ रणवीर सिंह की एक्शन पैक्ड मौजूदगी 30 मिनट की होगी, ये है पूरी डिटेल

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी थिएटर में होगी रिलीज

ट्रेड सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “फ़िल्म में अजय सिंघम के रूप में, रणवीर सिंह सिम्बा के रूप में और अक्षय सूर्यवंशी के रूप में नजर आएंगे । हालांकि यह फ़िल्म पूरी तरह से अक्षय की फ़िल्म है लेकिन अजय और रणवीर सिंह की मौजूदगी भी फ़िल्म के हाई-प्वाइंट्स में से एक हैं । दोनों की एंट्री फ़िल्म के क्लाइमेक्स में होती है । फ़िल्म में अजय और रणवीर का महज गेस्ट अपीरियंस नहीं है बल्कि विस्तारित कैमियो रोल है ।”

फ़िल्म की कहानी के बारें में विस्तार से बताते हुए सूत्र ने बताया कि, फ़िल्म की कहानी मुंबई में आतंकवादी गतिविधी को रोकने के इर्द-गिर्द घूमती है । “सूर्यवंशी में अजय और रणवीर सिंह की मौजूदगी लगभग 30 मिनट की रहती है । दोनों की एंट्री क्लाइमेक्स से पहले होती है । और अजय, अक्षय और रणवीर का दुश्मनों संग़ एक्शन सीक्वंस फ़िल्म की हाई-प्वाइंट्स में से एक है ।”

अक्षय और कैटरीना अभिनीत सूर्यवंशी की रिलीज कब होगी इस बारें में जून के मध्य तक पता चल जाएगा ।