जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में 7 फ़रवरी को सात फेरे लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फ़ाइनली शादी के बंधन में बंध गए । परिवार और करीबी दोस्तों के बीच सिद्धार्थ और कियारा की रॉयल वेडिंग संपन्न हुई । बॉलीवुड के मोस्ट एडोरेबल कपल कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की फर्स्ट वेडिंग फोटोज ने सभी का दिल जीत लिया । शादी के बाद जल्द ही दिल्ली और मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन होगा ।  

Sidharth-Malhotra-–-Kiara-Advani-Wedding_-First-photos-of-Shershaah-couple-are-etheteral_-Ab-humari-permanent-booking-hogayi-hai-1

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का ग्रैंड रिसेप्शन

सिद्धार्थ और कियारा आज सूर्यगढ़ पैलेस से सीधा दिल्ली के लिए रवाना होंगे । पहले दिल्ली में वेडिंग रिसेप्शन होगा और उसके बाद बॉलीवुड दोस्तों के लिए मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित होगा । 8 फरवरी को कियारा प्राइवेट जेट से पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर दिल्ली जाएंगी जहां कियारा का गृहप्रवेश होगा, जिसके बाद दिल्ली में 9 फरवरी को रिसेप्शन होगा । दिल्ली के बाद कपल 10 फरवरी को मुंबई वापस आएंगे । कहा जा रहा है कि 12 फरवरी को मुंबई में भी ये कपल फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट करेंगे ।  

कियारा और सिद्धार्थ दोनों के वेडिंग आउटफ़िट मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किए थे । जहां पिंक लहंगे में कियारा  बेहद खूबसूरत नज़र आईं वहीं गोल्डन शेरवानी में सिद्धार्थ परफेक्ट ग्रूम लगे । कियारा ने  अपने ब्राइडल लुक को बड़े पन्ना और डायमंड नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और मांग टीका से एक्सेसराइज किया था ।

५४५६४६५४

अपनी वेडिंग पिक्चर्स पोस्ट करते हुए सिद्धार्थ औरत कियारा ने लिखा, “अब हमारी स्थायी बुकिंग हो गई है । हम अपनी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं ।

डिटेल में कियारा और सिद्धार्थ का वेडिंग लुक

कियारा की शादी का जोड़ा और उनकी ज्वैलरी सभी मनीष मल्होत्रा कलेक्शन से थीं । कियारा ने कस्टम ओम्ब्रे (ombre) एम्प्रेस रोज़ मनीष मल्होत्रा लहंगा पहना । इस लहंगे में रोमन आर्किटेक्चर की बारीक कारीगरी की गई है । जो न्यूलीवेड्स के खास प्यार से इंस्पायर है । रियल स्वारवोस्की (swarvoski) क्रिस्टल इसकी चमक को और बढ़ाती है । कियारा की ज्वैलरी को रेयर Zambian एमराल्ड से क्राफ्ट किया गया है । कियारा ने शादी पर न्यूड मेकअप रखा जो उनकी सादगी को और ज़्यादा आकर्षक बना रहा है । कियारा ने डुअल टोन पिंक चूड़ा कैरी पहना । एक्ट्रेस के कलीरें भी मैजिकल हैं । कलीरों और चूड़ों को मृणालिनी चंद्रा ने डिजाइन किया है । कलीरों में स्टार्स, मून, कपल इनीसियल्स और बटरफ्लाईज के साथ उनके फेवेरट ट्रैवल डेस्टिनेशन, प्यारे पेट की डिटेल को भी क्राफ्ट किया गया है ।

वहीं सिद्धार्थ ने मैटेलिक गोल्ड शेरवानी पहनी, जो उनके लुक को रॉयल दिखा रही है । एक्टर के लुक को हैंडक्राफ्टेड पोल्की ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया गया है । ये ज्वैलरी फाइन अनकट डायमंड से स्टडेड है, जो एक्टर को शाही लुक देती है ।