बॉलीवुड के सबसे चर्चित लव बर्ड्स कहे जाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं । शेरशाह में एक दूसरे के अपोजिट नजर आने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के सीक्रेट डेटिंग रुमर्स आने लगी और अब कहा जा रहा है की दोनों ने शादी करने का फ़ैसला किया है । सिद्धार्थ और कियारा इसी साल दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं ।

 6e8ac1e9-1a76-4a98-be0f-9be659a73606

 सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 

हालांकि सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी सीक्रेट रिलेशनशिप पर कभी खुलकर नहीं बोला है लेकिन हमें पता चला है की दोनों ने दिसंबर में शादी करने का फ़ैसला किया है ।इस बारें में इंडस्ट्री से जुड़े विश्वत्स सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया,  “हां शेरशाह जोड़ी, सिद्धार्थ और कियारा ने इस दिसंबर में अपने विवाह के लिए एक तारीख तय की है। हालांकि दोनों तरफ़ के किसी भी सदस्य ने इस बारें में खुलकर कुछ नहीं कहा लेकिन इतना ज़रूर है की शादी की तैयारियाँ शुरू हो चुकी हैं ।

जब सूत्र से सिद्धार्थ और कियारा की शादी के बारें में और ज़्यादा जानकारी माँगी गई तो सूत्र ने बताया, “अभी तक सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी पर चुप्पी साधी हुई है लेकिन कहा जा रहा है की फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होगा जिसमें करण जौहर समेत कई दिग्गज शामिल होंगे । करण जौहर, जिन्होंने कुछबॉलीवुड शादियोंमें आमंत्रित नहीं किए जाने पर अपनी नाराजगी जताई थी, निश्चित रूप से इस शादी में इनवाइटेड होंगे ।

सूत्र ने आगे बताया की जैसे ही शादी की तैयारियाँ पूरी हो जाएंगी और दोनों अपने-अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा कर लेंगे उसके बाद इस शादी का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट किया जाएगा ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, सिद्धार्थ हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म थैंक गॉड में नज़र आए । इसके अलावा सिद्धार्थ की अपकामिंग फ़िल्में हैं यौद्धा, मिशन मजनू । वहीं कियारा की अपकामिंग फ़िल्में हैं गोविन्दा नाम मेरा और सत्यप्रेम की कथा ।