बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की मां ज़ीनत अमान को अचानक हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें तुरंत मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा । बताया जा रहा है कि जिस वक्त उन्हें हार्ट अटैक आया उस दौरान आमिर खान उनके साथ थे, दिवाली से ही आमिर अपनी मां के साथ हैं । जीनत अपने पंचगनी स्थित घर में थीं जब उन्हें बड़ा हार्ट अटैक आया । 

 आमिर खान की मां ज़ीनत हुसैन को आया हार्ट अटैक ; मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट

आमिर खान की मां अस्पताल में भर्ती 

खबरों की माने तो, आमिर और उनकी मां ज़ीनत महाराष्ट्र में पंचगनी स्थित अपने घर पर थे, तभी अचानक ज़ीनत को सीने में दर्द और बेचैनी महसूस होने लगी जिसके बाद आमिर आनन फ़ानन में अपनी मां को अस्पताल लेकर गए । आमिर अभी अपनी मां के साथ हॉस्पिटल में रहकर उनकी देखभाल कर रहे हैं ।

कहा जा रहा है कि, आमिर की मां की हालत अभी ठीक हैं उनके वाइटल स्टेबल हैं और वह ट्रीट्मेन्ट को अच्छा रिस्पॉन्स दे रही हैं । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान और उनका परिवार इस बात का पूरा ध्यान रख रह है कि इस बारे में पब्लिक में कोई जानकारी ना जाए । असल में आमिर और उनके फैमिली मेंबर्स का कहना है कि वो नहीं चाहते हैं कि मीडिया में ये खबर ज्यादा सर्कुलेट हो।  

बीते दिनों करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 में करीना कपूर खान के साथ आए आमिर ने शो में बताया था कि, उन्हें इस बात का दुःख है की वह अपने परिवार के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाए इसलिए अब वह अपनी मां और बच्चों के साथ समय बिताने की भरपूर कोशिशें कर रहे हैं । आमिर ने बताया की अब वह अपनी जिंदगी में परिवार और रिश्तों को महत्व दे रहे हैं ।