बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म शेरशाह की सफ़लता का जश्न मना रहे हैं । विक्रम बत्रा की बायोपिक शेरशाह ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के करियर को एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया है । 2012 में करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ अपनी शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ को, शेरशाह में उनके बेमिसाल अभिनय के लिए चौरफ़ा सराहा जा रहा है । शेरशाह की दुनिया भर में हो रही प्रशंसा ने सिद्धार्थ के करियर को एक अलग मुकाम पर पहुंचा दिया है । और अब हमें पता चला है कि शेरशाह की अपार सफ़लता के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक बार करण जौहर ने अपनी आगामी फ़िल्म के लिए साइन किया है ।

शेरशाह की सफ़लता के बाद करण जौहर ने अपनी नई एरियल एक्शन ड्रामा के लिए फ़िर से सिद्धार्थ मल्होत्रा को साइन किया

सिद्धार्थ मल्होत्रा फ़िर से करेंगे करण जौहर के साथ काम

बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि, सिद्धार्थ करण के धर्मा प्रोडक्शंस के साथ एक और फ़िल्म करने जा रहे हैं । यह फ़िल्म एक एरियल एक्शन ड्रामा होगी । कथित तौर पर इस फ़िल्म को बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा जिसमें सिद्धार्थ कभी न देखे गए अवतार में दिखाई देंगे । पुष्कर ने इससे पहले किक, वॉर और पठान जैसी बड़े पैमाने की फिल्मों में सहयोग किया है, जबकि सागर ने धड़क, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक और मर्दानी 2 जैसी फिल्मों में एक स्क्रिप्ट सुपरवाइजर के रूप में काम किया है ।

पुष्कर और सागर एक निर्देशक जोड़ी के रूप में सिद्धार्थ की इस फ़िल्म के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं । बॉलीवुड हंगामा के एक करीबी सूत्र ने बताया कि पुष्कर और सागर लगभग एक साल से इस फ़िल्म पर काम कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने रेकी भी पूरी कर ली है । इस साल नवंबर से इस फ़िल्म का प्रोडक्शन शुरू होने की उम्मीद है ।

सिद्धार्थ और करण की यह 8वीं फ़िल्म होगी

इस एरियल एक्शन ड्रामा के साथ सिद्धार्थ की धर्मा के साथ ये आठवीं फ़िल्म होगी । इससे पहले सिद्धार्थ और धर्मा साथ में स्टूडेंट ऑफ द ईयर, हंसी तो फंसी (2014), ब्रदर्स (2015), कपूर एंड संस (2016), बार बार देखो (2016), इत्तेफाक (2017), और शेरशाह कर चुके हैं ।

फ़िलहाल इस फ़िल्म का कोई टाइटल फ़ाइनल नहीं हुआ है लेकिन इतना जरूर कहा जा रहा है कि इसे बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा जिसमें कई सांस रुका देने वाले सीन्स और ड्रामाटिक विजुअल्स देखने को मिलेंगे । माना जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शंस सिद्धार्थ की इस फ़िल्म के साथ बड़े पैमाने पर एक्शन मूवी स्पेस में कदम रखने जा रहा है ।

वहीं सिद्धार्थ इस फ़िल्म की शूटिंग अपनी स्पाई ड्रामा फ़िल्म मिशन मजनू और इंद्र कुमार की कॉमेडी फ़िल्म थैंक गॉड के खत्म होने के बाद ही शुरू करेंगे । हाल ही में सिद्धार्थ ने मिशन मजनू के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू की है । मिशन मजनू में सिद्धार्थ के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएंगी । वहीं थैंक गॉड में सिद्धार्थ पहली बार अजय देवगन और रकुल प्रीत के साथ दिखाई देंगे ।