विक्रमादित्य मोटवानी एक शो बना रहे हैं जिसका नाम है, स्टारडस्ट । अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाले स्टारडस्ट शो में अदिति राव हैदरी और वामिका गब्बी मुख्या किरदार में नज़र आएंगी । हालाँकि शो की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी थी, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के चलते इसे रोकना पड़ा । अब जबकि अनलॉक फ़ेज शुरू हो चुका है और फ़िल्मों और टीवी शोज की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है । ऐसे में खबरों की मानें तो, एक बार फ़िर से विक्रमादित्य मोटवानी ने अदिति राव हैदरी और वामिका गब्बी के साथ अपने शो, स्टारडस्ट की शूटिंग शुरू कर दी है ।

अदिति राव और वामीका गब्बी ने फ़िर से शुरू की सच्ची घटनाओं से प्रेरित शो, स्टारडस्ट की शूटिंग

अदिति राव और वामीका गब्बी ने फ़िर से शुरू की स्टारडस्ट की शूटिंग

यह शो प्रतिस्पर्धा से लेकर फिल्म उद्योग की कार्य संस्कृति तक की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है । यह शो 40 के दशक से लेकर अगले 40 सालों तक बॉलीवुड पर एक काल्पनिक रूप से आधारित है, और सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। बताया जा रहा है सीजन एक के लिए आठ से नौ एपिसोड के रूप में इसकी योजना बनाई जा रही है। शो में अन्य उल्लेखनीय अभिनेताओं के अलावा अदिति राव हैदरी, वामिका गब्बी और प्रोसेनजीत चटर्जी नजर आएंगे ।

हमारे सूत्र हमें बताते हैं, “स्टारडस्ट के निर्माताओं ने दो दिन पहले शूटिंग की थी, लेकिन कोविड -19 की दूसरी लहर के खिलाफ आवश्यक सावधानी बरतने के लिए शूटिंग को रोकना पड़ा। यह उस समय की बात है जब राज्य भर में सभी शूटिंग रोकनी पड़ी थी। तो अब, वे सेट पर वापस जाने की तैयारी कर रहे हैं क्योंकि आज चीजें बेहतर हो रही हैं और चीजें एक बार फिर खुल रही हैं। अदिति और वामिका मुंबई में फिर से पिछले हफ्ते शूटिंग शुरू कर चुकी है और क्रू फिर से शूटिंग शुरू करने के लिए काफी उत्साहित नज़र आये। बंगाली फिल्म सुपरस्टार प्रोसेनजीत चटर्जी जल्द ही कलाकारों में शामिल होंगे।”