पोर्नोग्राफी मामले में जेल में बंद राज कुंद्रा की वजह से भले ही उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी इन दिनों काफ़ी मुश्किल हालातों से गुजर रही हैं । लेकिन शिल्पा ने मजबूती से इस परेशानी से निकलने की ठान ली है । हाल ही में शिल्पा शेट्टी एक बार फ़िर डांस-रियलिटी शो सुपर डांसर में वापस लौटी । असल में पहले खबरें आ रही थीं राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बाद शो के मेकर्स ने शिल्पा जज की कु्र्सी से हटा दिया है । लेकिन ये महज अफ़वाहें थी, जबकि सच ये है कि, सुपर डांसर में शिल्पा शेट्टी को जज के रूप में बर्खास्त करने के लिए कभी कोई कदम उठाया ही नहीं गया था । शो से जुड़े सूत्रों ने बताया कि शिल्पा तो हमेशा से ही शो के लिए बहुत वैल्यू रखती थी ।

राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी विवाद के बाद शिल्पा शेट्टी ने सिर्फ़ इस शर्त पर की सुपर डांसर शो में वापसी

शिल्पा शेट्टी शो सुपर डांसर में बहुत वैल्यू रखती हैं

शो की कोर टीम के एक सूत्र ने इस लेखक को बताया कि, “शिल्पा शो का हिस्सा हैं । उन्हें शो से हटाने का कोई प्लान था ही नहीं । जो कुछ भी हुआ, उसके बाद हालांकि कुछ दिनों तक शो से दूर रहना शिल्पा की खुद की च्वाइस थी । असल में राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को अश्लील फ़िल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था, इस घटना के बाद शिल्पा ने कुछ समय के लिए पब्लिक अपीरियंस से दूरी बना ली थी ।

इस घटना के बाद जब शिल्पा ने हमें बताया कि वह कुछ दिनों तक शो में नहीं आ पाएंगी, उसके बाद ही हमने उनकी जगह किसी और को जज की कुर्सी पर बिठाया । शो में कब वापसी करनी है, ये सिर्फ़ उन्हीं पर निर्भर था । और अब हमें खुशी है कि शिल्पा एक बार फ़िर शो पर वापस लौट आईं हैं ।”

सूत्र ने आगे बताया कि, पहले शिल्पा पब्लिक अपीरियंस में आने के लिए इस विवाद के खत्म होने का इंतजार कर रही थीं । लेकिन फ़िर उन्होंने खुद को मजबूत बनाया और शो में वापसी की । हां< शो में वापस आने के लिए शिल्पा की एकमात्र शर्त थी, “कोई विवादास्पद सवाल नहीं ।”