निर्देशक सिद्धार्थ आनंद इन दिनों अपनी एरियल एक्शन ड्रामा को शूट करने में बिजी हैं । ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद जल्द ही इटली की कुछ खूबसूरत लोकेशन में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ फ़ाइटर के एक नहीं बल्कि दो गानों को शूट करेंगे । डांसर के विशाल समूह और आकर्षक सेटिंग के साथ, ये सीक्वेंस दर्शकों के लिए किसी आनंददायक दृश्य से कम नहीं होंगे।

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण फाइटर के लिए इटली में एक नहीं बल्कि दो गानों को करेंगे शूट ; डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने नया पार्टी एंथम देने के लिए की पूरी तैयारी

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ दो गाने शूट करेंगे सिद्धार्थ आनंद

सिद्धार्थ ने यादगार संगीत के साथ हिट फिल्में देने के लिए ख्याति अर्जित की है। उनके पिछले प्रोजेक्ट्स, जिनमेंझूमे जो पठान’, ‘बेशरम रंग’, ‘घुंघरू’, ‘जय जय शिवशंकर’, ‘बैंग बैंगऔरबचना ऐ हसीनोंजैसे चार्ट-टॉपर्स शामिल हैं। सिद्धार्थ ने 'फाइटर' के संगीत के लिए उच्च उम्मीदें स्थापित की हैं। यह लगभग तय है कि फाइटर में एक फुट-टैपिंग ट्रैक होगा जो एक पार्टी एंथम बन जाएगा।

बॉलीवुड प्रेमी फाइटर की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, न केवल इसकी रोमांचक कहानी के लिए बल्कि सिद्धार्थ आनंद की संगीतमय प्रस्तुति के लिए भी जाना जाता है। जैसे-जैसे उत्साह बढ़ता जा रहा है, प्रशंसक उस जादू का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं, जो सिद्धार्थ और उनकी टीम निश्चित रूप से इस फिल्म के साथ उत्पन करने वाले हैं।

सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन ने अतीत में वॉर और बैंग बैंग जैसी परियोजनाओं पर साथ काम किया है। इसके अलावा, सिद्धार्थ का दीपिका पादुकोण के साथ एक सफल इतिहास रहा है, उन्होंने उन्हें बचना ऐ हसीनों और पठान को निर्देशित किया था, दोनों को प्रशंसकों द्वारा खूब सराहा गया था। नतीजतन, प्रशंसकों के बीच उनके आगामी प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्सुकता है।

फाइटर में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं और यह 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म उनके बैनर मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के लिए निर्माता के रूप में भी डेब्यू कर रही है।