टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 4 की विनर श्वेता तिवारी भगवान पर दिए अपने कंट्रोवर्सियल बयान की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं । इतना ही नहीं उनके इस बयान के चलते श्वेता पर पुलिस केस भी हो गया है । अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के लॉन्च इवेंट में श्वेता ने कहा था, “मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है ।” श्वेता का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर तो ट्रोल किया ही गया साथ ही एम पी के मंत्री ने इस पर आपत्ति जताई । मामला बढ़ता देख अब श्वेता तिवारी ने अपने इस बयान पर सफ़ाई दी है और स्पष्ट किया कि उन्होंने ये बयान किस संदर्भ में दिया था ।

“मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है” विवादित बयान देकर कानूनी मुश्किल में फ़ंसी श्वेता तिवारी ने माफ़ी मांगते हुए रखा अपना पक्ष

श्वेता तिवारी ने दी सफ़ाई

भोपाल के श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन में श्वेता तिवारी के खिलाफ IPC की धारा 295(A) के तहत केस फाइल हुआ है । श्वेता पर ऐसा बयान के जरिए धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगा है । इसके बाद विवाद बढ़ता देख श्वेता ने अपने इस बयान पर माफी मांगते हुए अपना पक्ष सामने रखते हुए ऑफिशियल बयान जारी किया है । मीडिया को दिए अपने स्टेटमेंट में श्वेता ने लिखा है कि, “यह मेरे संज्ञान में आया है कि मेरे एक सहयोगी से कहीं मेरी बातों को जोकि संदर्भ से बाहर थीं, को गलत समझा गया । अगर मेरे बयान का संदर्भ समझा जाता तो मैंने भगवान के संदर्भ में सौरभ राज जैन को रखते हुए कहा था जोकि एक देवता की लोकप्रिय भूमिका के संदर्भ में था ।

लोग किरदारों के नामों को अभिनेताओं से जोड़ते हैं और इसलिए, मैंने मीडिया के साथ अपनी बातचीत के दौरान इसे एक उदाहरण के रूप में इस्तेमाल किया । हालांकि, इसे पूरी तरह से गलत समझा गया है जो काफी दुखद है । मैं खुद ईश्वर में इतनी आस्था रखती हूं, मैं कुछ भी ऐसा कहने की सोच भी नहीं सकती, जिससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचे । कृपया आश्वस्त रहें, शब्दों या कार्यों से किसी को चोट पहुंचाने का मेरा इरादा कभी नहीं रहा है । इसलिए, मैं विनम्रतापूर्वक उस चोट के लिए माफी मांगना चाहती हूं जो मेरे बयान से अनजाने में बहुत से लोगों को पहुंची है ।”

वेब सीरिज शो स्टॉपर

दरअसल, श्वेता फैशन से जुड़ी एक वेब सीरीज के अनाउंसमेंट के लिए स्टारकास्ट और प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल पहुंची थीं । इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान श्वेता ने मंच पर एक डिस्कशन कार्यक्रम में मजाक करते-करते हंसते हुए कहा कि, “मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है ।”

श्वेता की इस वेब सीरिज की बात करें तो इसका नाम शो स्टॉपर है जिसके प्रमोशन के दौरान यह बयान दिया गया । श्वेता के साथ इस वेब सीरिज में रोहित रॉय, दिगांगना सूर्यवंशी और सौरभ राज जैन भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे ।