दिग्गज अभिनेता श्रेयस तलपड़े को बीती रात हार्ट अटैक आया । 47 साल के श्रेयस तलपड़े अक्षय कुमार के साथ वेलकम टू जंगल फिल्म की शूटिंग कर रहे थे । शूटिंग खत्म करने के बाद अचानक वह बेहोश होकर गिर पड़े जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले ज़ाया गया और आनन-फ़ानन में उनकी एंजियोप्लास्टी कराई गई । और अब श्रेयस तलपड़े की लेटेस्ट हेल्थ अपडेट के मुताबिक़ उनकी हालत में सुधार है और वह रिकवर कर रहे हैं ।   

47 साल के श्रेयस तलपड़े  को वेलकम टू द जंगल की शूटिंग के बाद आया हार्ट अटैक ; डॉक्टर्स ने दिया हेल्थ अपडेट- “एंजियोप्लास्टी के बाद हालात में स्वास्थ्य में सुधार”

हार्ट अटैक के बाद श्रेयस तलपड़े की हालत में सुधार

वेलकम टू द जंगल की शूटिंग ख़त्म करने के बाद जब श्रेयस अपने घर लौटे तब उन्हें अच्छा महसूस नहीं हो रहा था । कहा जा रहा है कि, उन्होंने दिन भर शूटिंग की, बिल्कुल ठीक थे, और सेट पर सभी के साथ मजाक कर रहे थे । उन्होंने ऐसे सीन भी शूट किए जिनमें थोड़ा एक्शन था । शूटिंग खत्म करने के बाद, वह घर वापस गए और अपनी पत्नी को बताया कि वह अजीब सी बैचेनी महसूस कर रहे हैं । वह उन्हें अंधेरी एरिया के Bellevue हॉस्पिटल लेकर पहुंची लेकिन अस्पताल ले जाने के रास्ते में ही वह बेहोश होकर गिर पड़े । अस्पताल पहुँचकर  डॉक्टरों ने पुष्टि की कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था । फिर तुरंत श्रेयस की एंजियोप्लास्टी की गई है और फिलहाल वे डॉक्टर्स की निगरानी में हैं । उनकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है ।

बता दें कि श्रेयस इन दिनों वेलकम 3 की शूटिंग कर रहे हैं । इस फ़िल्म में वह अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर आदि के साथ नजर आएंगे । श्रेयस को अटैक आने की खबर के बाद से फिल्म की पूरी कास्ट उन्हें लेकर परेशान हो गई है ।

श्रेयस का जन्म 27 जनवरी 1976 को मुंबई में हुआ था । श्रेयस हिंदी और मराठी फिल्मों में काम करते हैं ।