Shraddha Kapoor and Aditya Roy Kapur will groove to the new version of 'Hamma Hamma'

पुराने सुपरहिट गीतों को नए अंदाज में पेश करने के बढ़ते चलन को देखते हुए अब एक और क्लासिक गीत नए अंदाज में छाने को तैयार है । और ये क्लासिक गीत नजर आएगा आगामी रोमांटिक फ़िल्म ओके जानू में । यह एक तमिल फ़िल्म ओ कधल कनमणि का हिंदी रीमेक है जिसमें आशिकी कपल, आदित्य रॉय कपूर और श्रद्दा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ।

आदित्य रॉय कपूर और श्रद्दा कपूर अभिनीत फ़िल्म ओके जानू में एक सुपरहिट गीत 'हम्मा हम्मा' एक नए अंदाज में पेश होगा । मूल रूप से 'हम्मा हम्मा' गाना सोनाली बेंद्रे, मनीषा कोइराला और अर्विंद स्वामी की फ़िल्म बॉम्बे से है । ओके जानू में 'हम्मा हम्मा' गाना एक पेपी नंबर बनेगा । यह गाना जुबीन नौटियाल और साशा तिरुपति द्वारा गाया जाएगा । हमनें सुना है कि म्यूजिक कंपोजर तनिष्क बागची और डीजे बादशाह इस गाने को एक नया रूप देंगे । यह गाना मुंबई में शूट किया जाएगा । और यह भी सुनने में आया है कि यह गाना फ़िल्म में एक मुश्किल घड़ी में बजाया जाएगा ।

तमिल फ़िल्म ओ कधल कनमणि, एक लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले जोड़े की एक प्रेम कहानी है जो शहरी भारत की पृष्ठभूमि में सेट है और ये यहां रहकर रिश्तों और प्रतिबद्दता के मायने खोजते हैं । ओके जानू शाद अली मणि रत्नम के साथ मिलकर निर्देशित कर रहे हैं ।