ब्लॉकबस्टर फ़िल्म अर्जुन रेड्डी फ़ेम विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फ़िल्म लाइगर से आज उनका फ़र्स्ट लुक शेयर हुआ है । करण जौहर, चार्मी कौर और पुरी जगन्नाथ के प्रोडक्शन में बनी लाइगर विजय देवरकोंडा की पहली हिंदी फ़िल्म है जिसमें उनके अपोजिट अनन्या पांडे नजर आएंगी । आज मेकर्स ने लाइगर से विजय देवरकोंडा का फ़र्स्ट लुक शेयर किया है जिसमें उनका लुक उनके फ़ैंस और लोगों को बहुत सरप्राइज कर रहा है ।

लाइगर के लिए न्यूड हुए विजय देवरकोंडा ; पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ‘इस फ़िल्म ने मेरा सब कुछ ले लिया’

लाइगर के लिए विजय देवरकोंडा हुए न्यूड

शेयर किए गए लुक में विजय न्यूड नजर आ रहे हैं और उनके शरीर को सिर्फ कुछ गुलाब के फूल ढंके हुए हैं । पोस्टर पर लाइगर की टैगलाइन लिखी है- “साला क्रॉसब्रीड” । मस्ल्स दिखाते हुए अपनी फ़िट बॉडी दिखा रहे विजय के हाथों में गुलाब के फ़ूल हैं और इसी के साथ उनके हाथों में बॉक्सिंग ग्लव्स भी नजर आ रहे हैं ।

लाइगर के पोस्टर को शेयर करते हुए विजय ने लिखा है कि “एक ऐसी फिल्म, जिसने मेरा सब कुछ ले लिया । सबसे चैलेंजिग रोल में मानसिक रूप से, शारीरिक रूप से मेरी सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका है । मैं तुम्हें सब कुछ देता हूं । जल्द आ रहा है, लाइगर ।”

विजय देवराकोंडा की सीधी टक्कर सुपरस्टार बॉक्सर माइक टायसन के साथ दिखाई जाएगी । फिल्म में मकरंद पांडे भी अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे । लाइगर में विजय एक किक-बॉक्सर के रोल में नजर आएंगे ।

लाइगर एक साथ तेलुगु और हिंदी में शूट हुई है । जबकि इसे हिंदी और तेलुगु के अलावा डबिंग के साथ तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज किया जाएगा । विजय और अनन्या के अलावा फ़िल्म में रोनित रॉय और रम्या कृष्णा भी नजर आएंगे । यह फिल्म 22 अगस्त को देशभर के थिएटर्स में रिलीज होगी ।