सलमान खान की भाईजान हर गुजरते दिन के साथ लोगों की प्रत्याशा बढ़ा रही है । कभी ईद कभी दीवाली, जिसका नाम बदलकर अब भाईजान हो गया है, को लेकर बॉलीवुड हंगामा अपने पाठकों को लगातार लेटेस्ट अपडेट देता आया है । फ़िल्म के नाम से लेकर प्रो्ड्यूसर और म्यूजिक डायरेक्टर को लेकर बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले खबर दी । कुछ दिन पहले बॉलीवुड हंगामा ने बताया था कि, भाईजान के म्यूजिक के लिए सलमान खान ने पुष्पा के म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद को रिप्लेस कर केजीएफ 2 फेम रवि बसरूर को फाइनल कर लिया है । लेकिन अब इसे लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि देवी श्री प्रसाद भाईजान से अभी भी जुड़े हुए हैं और अब उनके साथ एक और लोकप्रिय रैपर-सिंगर भी जुड़ गए हैं ।

BREAKING: भाईजान के म्यूजिक को यादगार बनाना चाहते हैं सलमान खान ; पुष्पा फ़ेम देवी श्री प्रसाद के साथ मिलकर गाना बनाएंगे यो यो हनी सिंह भी

सलमान खान की भाईजान

फ़िल्म से जुड़े विश्वस्त सूत्र ने हमें बताया कि, रैपर-सिंगर यो यो हनी सिंह भी भाईजान से जुड़ गए हैं । दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार होगा जब यो हनी सिंह और देवी श्री प्रसाद किसी गाने पर साथ काम करेंगे । सूत्र ने कहा, “ऐसा पहली बार होगा जब हम किसी गाने के लिए तीन मास्टर का ब्लॉकबस्टर कॉम्बिनेशन देखेंगे ।”

सूत्र ने आगे बताया कि, “सलमान भाईजान को एक बड़ी फ़िल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । वह इसे एक इवेंट फिल्म बनाने के बारे में स्पष्ट हैं, और संगीत सहित फ़िल्म के किसी भी पहलू पर कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं ।”

भाईजान में रामचरण का कैमियो

दिलचस्प बात ये है कि सलमान की फ़िल्म भाईजान के एक स्पेशल ट्रेक में आरआरआर स्टार रामचरण भी कैमियो करते नजर आएंगे । इस बारें में सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, 'यह एल्बम का सॉन्ग है। इसमें सलमान के साथ राम चरण, वेंकटेश और पूजा हेगड़े नजर आएंगे और यह साल के सबसे बड़े चार्टबस्टर्स में से एक होगा ।'

भाईजान 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में सलमान के अलावा पूजा हेगड़े, वैंकटेश, शहनाज गिल, डांसर राघव, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, पलक तिवारी और जहीर वसीम भी लीड रोल में नजर आएंगे ।