एक्शन-रोमांटिक फ़िल्म एल विलेन रिटर्न्स की रिलीज की तैयारी कर रहे अर्जुन कपूर ने इसके साथ-साथ अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी भी कर ली है । अर्जुन कपूर डायरेक्टर मुदस्सर अजीज की अगली फ़िल्म मेरी पत्नी का रीमेक में लीड रोम में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में अर्जुन के साथ रकुल प्रीत सिंह और भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी । पीपिंगमून की खबर के मुताबिक अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह और भूमि पेडनेकर मुदस्सर अजीज की फ़िल्म मेरी पत्नी का रीमेक के लिए कंफ़र्म कास्ट फ़ाइनल किए गए हैं ।

मुदस्सर अजीज की कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म मेरी पत्नी का रीमेक के लिए फ़र्स्ट टाइम एक साथ आए अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह और भूमि पेडनेकर

अर्जुन कपूर की मेरी पत्नी का रीमेक

हालांकि अभी तक फ़िल्म की कहानी और कौन क्या किरदार निभाएगा, इस बारें में कोई डिटेल सामने नहीं आई है । लेकिन अर्जुन, भूमि और रकुल तीनो एक साथ पहली बार स्क्रीन पर नजर आने के लिए बेहद उत्साहित हैं ।

खबरों की मानें तो, हैप्पी भाग जाएगी और हैप्पी फ़िर भाग जाएगी के डायरेक्टर मुदस्सर अजीज मेरी पत्नी का रीमेक को एक दिलचस्प कॉमेडी फ़िल्म बनाना चाहते हैं इसलिए उन्हें अपनी फ़िल्म के लिए शानदार कास्टिंग की जरूरत थी । और इस मामले में अर्जुन, रकुल और भूमि उनकी कसौटी पर पूरी तरह से खरे उतरे ।

पिंकविला की खबर की मानें तो, मेरी पत्नी का रीमेक असल में 90 के दशक की गोविंदा की कॉमेडी फ़िल्मों की याद दिलाएगी ।

वाशु भगनानी के बैनर पूजा एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित, मेरी पत्नी का रीमेक, की शूटिंग सितंबर से शुरू होने की उम्मीद है । वहीं अन्य खबरों में इसकी शूटिंग 2023 में शुरू होने की उम्मीद है । हालांकि इस बारें में अभी तक मेकर्स की ओर से कोई ऑफ़िशियल कंफ़र्मेशन नहीं आया है ।