बीते जमाने के सुपरस्टार कहे जाने वाले अभिनेता विनोद खन्ना, जिन्होंने कई सारी बेहतरीन फ़िल्में की लेकिन कुछ फ़िल्मों के लिए उन्हें खास जाना जाता है और उनमें शामिल हैं- मेरे अपने, मेरा गांव मेरा देश, इम्तिहान, इंकार, अमर अकबर एंथनी, लहु के दो रंग, कुर्बानी, दयावान और जुर्म, जिसमें उनकी अदायगी बेमिसाल है । अभिनेता और सांसद विनोद खन्ना इन दिनों बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं । दरअसल वे काफ़ी समय से कैंसर की गंभीर बीमारी से जूझ रहे और इसी बाबत इन दिनों वह मुंबई के एक अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं ।

एक समय में अपनी मौजूदगी से स्क्रीन पर धमाल मचा देने वले अभिनेता कैंसर जैसी बीमारी से लड़ते-लड़ते काफ़ी कमजोर हो गए हैं और उनकी ये हालत देखी नहीं जाती । बीमार से ग्रस्त विनोद खन्ना की एक तस्वीर हम आपसे शेयर कर रहे हैं जिसमें वह काफ़ी कमजोर लग रहे हैं इस तस्वीर को देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा । कमजोरी की हालत में विनोद खन्ना को उनकी पत्नी और बेटा भी सपोर्ट देते हुए नजर आ रहे हैं ।

हम बॉलीवुड हंगामा के माध्यम से पूरी ईमानदारी के साथ दिल से उनके जल्दी स्वस्थ्य होने की कामना करते हैं । आप भी विनोद खन्ना के लिए अपनी शुभकामनाएं कमेंट सेक्शन में पोस्ट कर सकते हैं ।