साल 2016 में काफ़ी ज्यादा बखेड़ा खड़ा होने के बाद ह्रितिक रोशन-कंगना रानौत के बीच का झगड़ा लगभग खत्म हो चुका था । लेकिन कंगना रानौत के न्यूज चैनल के लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' में ह्रितिक रोशन के साथ अपने रिलेशनशिप के बारें में किए गए हैरतअंगेज खुलासों ने इस मुद्दे को फ़िर से गर्मा दिया है । जैसे ही कंगना का ये शो ऑनएयर हुआ, मीडिया के कुछ महकमों में कंगना के इस मुद्दे पर बेबाकी से बोलने के साहस को सराहा गया । लेकिन वहीं, कुछ लोगों ने कंगना की आलोचना भी की, खासकर उन लोगों, जिनका नाम खुले तौर पर लि्या गया और उसमें शामिल हैं- अपूर्व असरानी, आदित्य पंचोली, गुरप्रीत कौर चौधरी इत्यादि ।

इतना ही नहीं उन लोगों ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी जो दरअसल इस मामले में शामिल भी नहीं थे । जैसे गायिका, सोना महापात्रा, जिसने ट्विटर पर कंगना को इस मामले में खूब सुनाया । और अब कंगना के इस आक्रामक इंटरव्यू को आड़े हाथों लिया है फ़राह खान ने । अपने नए रिएल्टी शो 'लिप सिंग बैटल' के लिए मीडिया से मुखातिब होते हुए जब फ़राह खान से इस बारें में पूछा तो उन्होंने किसी का भी नाम लिए बिना कहा कि कंगना रानौत वुमन कार्ड कार्ड खेल रही है । फ़राह खान ने जोर देते हुए कहा कि, कंगना हमेशा वुमन कार्ड खेलती है । मेरे लिए फेमिनिज्म का मतलब समानता से है और अगर किसी पुरुष ने कंगना की तरह बयान दिया होता तो उसे समाज की नाराजगी का सामना करना पड़ता और अभी तक तो वह जेल जा चुका होता । अगर ऐसी चीजें किसी आदमी के लिए स्वाकार्य नहीं है तो किसी महिला के लिए क्यों हैं? नियम सभी के लिए समान होने चाहिए ।

कंगना रानौत इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म सिमरन के प्रमोशन में जुटी हुई है । हंसल मेहता द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसी के साथ कंगना जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म मणीकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी में भी नजर आएंगी । गब्बर इज बेक के निर्देशक कृष द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।