बुरी घटना के लिए अक्सर कहा जाता है, 'जो हो गया हो सो हो गया' । लेकिन कंगना रानौत के केस में ऐसा नहीं है । कंगना रानौत का ह्रितिक रोशन के बारें में रजत शर्मा के लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' में दिया गया बयान अब हेडलाइन बन गया है और साथ ही उसने एक नया विवाद भी खड़ा कर दिया है । इस इंटरव्यू में कंगना ने अपने अफ़ेयर से लेकर, ईमेल लीक्स और कानूनी लड़ाई तक सबके बारें में हैरतअंगेज खुलासे किए । कंगना रानौत ने खुले में ह्रितिक रोशन से इस पूरे मामले में माफ़ी की मांग की ।

कंगना रानौत ने खुलासा किया कि उन्होंने इस मामले में महिला आयोग से संपर्क किया और फ़िर आयोग ने इस मामले में उनकी मदद करने का फ़ैसला किया लेकिनफ़िर ऐसा नहीं हुआ । कंगना ने कहा था कि 'मैं वीमेंस कमीशन के पास गई, क्योंकि ह्रितिक ने नोटिस में लिखा था कि अगर तुमने मुझसे माफी नहीं मांगी तो वो मेरी फोटो, वीडियो और मेल लीक कर देगा । मेरी बहन ने वीमेन कमीशन को फोन किया, तो वहां कि हेड गुरमीत चड्ढा बहुत उत्साहित हो गईं, उन्होंने कहा हाई प्रोफाइल केस है, बात करेंगे राकेश रौशन से, ऐसा कोई कैसे कर सकता है । 2 दिन बाद राकेश रौशन के ऑफिस से ही मुझे उनका फोन आया कि मैटर को आगे मत बढ़ाओ, राकेश रौशन मेरे अच्छे दोस्त हैं । कंगना ने आगे कहा, ‘सोचिए मैं तो एक फिल्म एक्ट्रेस हूं मेरे साथ वीमेन कमीशन वालों ने ऐसा किया अगर कोई आम लड़की हो उसे क्या सहयोग मिलेगा मुझे नफरत हो गई है इन लोगों से ।'

विस्फोटक साक्षात्कार के बाद, महाराष्ट्र महिला आयोग के अध्यक्ष विजया रहटकर, जो उनके इंटरव्यू में अपने पक्ष को सामने रखती हुई नजर आई और ट्वीट्स की बारिश के साथ कंगना को बुरी तरह से लताड़ा । विजया ने कहा कि, कंगना ने इस मामले में कभी उनसे संपर्क नहीं किया और गुरमीत चढ्ढा का महिला आयोग से कोई संबंध नही है ।

कंगना रानौत की बहन रंगोली चांडाल ने अपनी बहन का सपोर्ट करते हुए तुरंत इसका जवाब दिया

और विजया रहमतकर को गुरुमीत चड्ढा के साथ कंगना की मीटिंग की डिटेल्स दी ।

फ़िल्मों की बात करें तो, कंगना रानौत जल्द ही हंसल मेहता की फ़िल्म सिमरन में नजर आएंगी, यह फ़िल्म 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।