11 मार्च को रि्लीज हुई द कश्मीर फाइल्स की बॉक्स ऑफ़िस पर ब्लॉकबस्टर सफ़लता के बीच बीते हफ़्ते यानि 18 मार्च को होली के दिन अक्षय कुमार की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म बच्चन पांडे रिलीज हुई । हालांकि अक्षय कुमार की बच्चन पांडे ने अपनी ओपनिंग शानदार की लेकिन दूसरे और तीसरे दिन उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई । अक्षय कुमार की बच्चन पांडे ने अपने फ़र्स्ट वीकेंड 37.25 करोड़ रु की कमाई की । वहीं इसके एक हफ़्ते पहले रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स अपनी रिकॉर्डतोड़ बंपर कमाई से हर दिन एक नया इतिहास रच रही है । बॉक्स ऑफ़िस पर अब तक 67.45 करोड़ रु की कमाई कर चुकी द कश्मीर फाइल्स पर दर्शक दिल खोलकर अपना प्यार लुटा रहे है । इसी बीच ओडिशा के एक सिनेमा हॉल से चौंकाने वाली बात सामने आई है ।

SHOCKING: बदमाशों के एक ग्रुप ने मल्टीप्लेक्स में घुसकर बंद करवाया बच्चन पांडे का शो ; द कश्मीर फाइल्स दिखाने पर किया मजबूर

बच्चन पांडे को लेकर हंगामा

सोशल मीडिया पर कल से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बदमाशों का एक समूह मल्टीप्लेक्स में घुसता दिख रहा है । वे सभी एक स्क्रीन में एंटर होते हैं जिसमें बच्चन पांडे चलाई जा रही है । और बदमाशों का ये समूह मल्टीप्लेक्स मेनेजमेंट से बच्चन पांडे को हटाने के लिए कहते हैं और इसके लिए वह हंगामा करते है । इतना ही नहीं लोगों का ये समूह बच्चन पांडे की बजाए द कश्मीर फाइल्स को दिखाने पर मजबूर करता है । इसके बाद मल्टीप्लेक्स स्टाफ के पास बच्चन पांडे का शो बंद करने के अलावा कोई चारा नहीं था । जो दर्शक एक्शन-कॉमेडी देख रहे थे वो जाने को मजबूर हैं, जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है ।

बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि यह घटना ओडिशा के संबलपुर कस्बे में स्थित ईलेक्स सिनेमाज में हुई है । इस घटना पर टिप्पणी करने के लिए पूछे जाने पर, इस मल्टीप्लेक्स के एक करीबी सूत्र ने कहा, “हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं जहां सब कुछ होता है । रूस ने यूक्रेन पर हमला किया और इस पर दुनिया कुछ नहीं कर रही है । तो आप कल्पना कर सकते हैं कि भारत जैसे देश में जहां 130 करोड़ लोग रहते हैं, सबकी अपनी अपनी पसंद है ।”

जैसे ही वीडियो इंटरनेट पर हर जगह वायरल हुआ, तब यह सामने आया कि, कई प्रदर्शकों को द कश्मीर फाइल्स दिखाते समय भी कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा । एक प्रदर्शक ने कहा, "कई 10, 20, 50 और यहां तक कि 100 के समूह में आ रहे हैं। हालांकि उनमें से अधिकांश शांतिपूर्वक फिल्म देख रहे हैं, कुछ समूह परिसर में हंगामा कर रहे हैं । एक गुट ने हमारे स्टाफ से लड़ाई की और आरोप लगाया कि हमने द कश्मीर फाइल्स का एक सीन काट दिया है । अरे कोई थिएटर मैनेजर किसी फिल्म का कोई सीन कैसे काट सकता है? रील का जमाना गया।”