कंगना रानौत, जो पिछले कई दिनों से अपने आक्रामक इंटरव्यू को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है । कंगना के खुलासों ने फ़िल्म इंडस्ट्री के कई लोगों की नींद उड़ा कर रख दी है । कंगना के 'आप की अदालत' में दिए इंटरव्यू से शुरू हुए आरोप प्रत्यारोप का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है । लेकिन इस बार कंगना अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म सिमरन को लेकर चर्चा में बनी हुई है ।

खबरों के अनुसार कंगना रानौत अभिनीत फ़िल्म सिमरन बॉक्सऑफ़िस पर उम्मीद के मुताबिक कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई । ऐसे में हर कोई उन पर अपनी भड़ास निकालने में लगा हुआ है । हाल ही अभिनेता शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर कंगना की फ़िल्म सिमरन की खराब परफ़ोरमेंस को निशाना बनाते हुए कहा कि, ''इतना हंगामा, इतना शोर शराबा, नतीजा ? खोदा पहाड़ निकली चूहिया ।''

आपको बता दें कि शेखर सुमन के बेटे अध्य्यन सुमन के बारें में भी कंगना ने अपने आक्रामक इंटरव्यू में बयान दिया था, तब तो शेखर सुमन ने कुछ प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन अब मौका मिलते ही शेखर सुमन ने कंगना के खिलाफ़ अपनी भड़ास निकाल ली । शेखर सुमन ने कंगना रानौत पर काला जादू करने का आरोप भी लगाया था ।

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कंगना रानौत इस पर क्या प्रतिक्रिया देती हैं ।