संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही करण जौहर की फ़िल्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं । शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली इस फ़िल्म का नाम फ़िलहाल के लिए दोनो मिले इस तरह रखा गया है । जिसमें शनाया कपूर के साथ लक्ष्य ललवानी और गुरफतेह पीरजादा भी लीड रोल में नजर आएंगे । लेकिन इस फ़िल्म की शूटिंग में एक रुकावट आ गई है ।

शनाया कपूर की डेब्यू फ़िल्म में आई रुकावट, कोरोना संक्रमण के चलते टली बैंकाक शेड्यूल की शूटिंग

शनाया कपूर हुईं कोरोना संक्रमित

इसी महीने शनाया ने अपनी इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू की थी जिसके लिए उनके पापा संजय कपूर ने शुभकामनाएं भी दी थी । जल्द ही टीम बैंकाक शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने वाली थी लेकिन शनाया के कोरोना पॉजिटिव होने के चलते अब यह शेड्यूल डिले हो गया है ।

दोनो मिले इस तरह के बैंकाक शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने के लिए शनाया अपने दोनों लीड एक्टर लक्ष्य ललवानी और गुरफतेह पीरजादा के साथ बैंकाक जाने वाली थी लेकिन इसी बीच वह कोरोना संक्रमित हो गई । जिसकी वजह से प्लान कैंसिल करना पड़ा । टीम को भी शूटिंग शुरू करने की कोई जल्दी नहीं है इसलिए कहा जा रहा है कि एक महीने बाद अब इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू होगी ।

खबरों की मानें तो, बैंकाक शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने के लिए फ़िल्म की टीम से जुड़े कुछ लोग पहले ही थाईलैंड पहुंच चुके थे और तैयारी शुरू कर दी थी । बाकी की टीम इस महीने वहां पहुंचने वाली थी । लेकिन अब शनाया के कोरोना संक्रमित होने के बाद और मौजूदा हालातों को देखते हुए फ़िल्म की थाईलैंड टीम वापस मुंबई लौटेगी ।

दोनो मिले इस तरह एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म है जो शहरी लव ट्राएंगल लव स्टोरी पर बेस्ड है । मेकर्स ने अभी तक फ़िल्म के टाइटल का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है ।