आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे की तरह जल्द ही संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर भी बॉलीवुड में एंट्री लेनेवाली हैं । आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे की तरह शनाया भी करण जौहर की फ़िल्म से अपना बॉलिवुड डेब्यू करेंगी । आज करण जौहर ने इसका ऑफ़िशियल ऐलान करते हुए बताया कि शनाया धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी के जरिए अपना ऐक्टिंग डेब्यू करेंगी ।

आलिया भट्ट, अनन्या पांडे के बाद अब शनाया कपूर को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे करण जौहर, जुलाई में होगा बिग अनाउंसमेंट

शनाया कपूर करण जौहर की फ़िल्म से करेंगी अपना डेब्यू

करण ने शनाया का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हमारी फैमिली में एक और ब्यूटीफुल एडिशन हुआ है । डीसीए स्क्वॉड में आपका स्वागत है शनाया कपूर । उनका उत्साह और मेहनत गजब की है। हमारे साथ शामिल हों और उन पर अपना प्यार और आशीर्वाद बरसाएं क्योंकि वह अपनी पहली फिल्म धर्मा प्रॉडक्शंस के साथ इस जुलाई में शुरू करने जा रही हैं ।”

वहीं शनाया ने भी इस गुडन्यूज को शेयर करते हुए लिखा, “आज दिन की शुरुआत बहुत अच्छे तरीके से हुई । Dharma Cornerstone Agency के परिवार के साथ नई जर्नी शुरू । अपनी पहली फिल्म शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं, इस जुलाई धर्मा मूवी के साथ. #DCASquad ।”

वहीं शनाया की मां महीप कपूर ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि उनकी बेटी बड़े पर्दे पर अपना सफर करने के लिए तैयार है और फिल्म की घोषणा जल्द की जाएगी ।

बता दें कि शनाया ने असिस्टेंट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी । शनाया ने जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना में बतौर अस्सिटेंट काम किया था ।