शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की जर्सी एक बार फ़िर अपनी तय रिलीज डेट से पोस्टपोन हो गई है । जर्सी 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी । शाहिद कपूर स्टारर जर्सी का बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला यश और संजय दत्त स्टारर केजीएफ़- चैप्टर 2 से होना था । लेकिन अब जर्सी अपनी तय रिलीज डेट से पोस्टपोन हो गई है । मेकर्स ने रिलीज से 3 दिन पहले जर्सी की तय रिलीज डेट को पोस्टपोन करने का फ़ैसला किया है । अब जर्सी 22 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलिज होगी ।

अब 14 अप्रैल को नहीं बल्कि 22 अप्रैल को रिलीज होगी शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की जर्सी ; अब सोलो रिलीज होगी केजीएफ- चैप्टर 2

शाहिद कपूर स्टारर जर्सी

फिल्म की तारीख बदलने का ऐलान करते हुए जर्सी के प्रोड्यूसर अमन गिल ने बयान जारी कर कहा, “एक टीम के रूप में, हमने जर्सी में अपना खून-पसीना और आंसू बहाए हैं और इसलिए हम चाहते हैं कि ये फिल्म आप सभी तक पहुंचे । जर्सी अब 22 अप्रैल को रिलीज होगी ।”

रिलीज से महज 3 दिन पहले जर्सी की रिलीज डेट बदलने के बारें में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि, एडवांस बुकिंग के मामले में शाहिद की जर्सी साउथ के सुपरस्टार यश की केजीएफ2 से पीछे रह गई इसलिए जर्सी मेकर्स ने अपनी फ़िल्म को पोस्टपोन करने का फ़ैसला किया । वहीं 14 अप्रैल को KGF 2 के अलावा तमिल सुपरस्टार विजय के लीड रोल वाली बीस्ट भी 13 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

फिल्म जर्सी का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। कोरोना वायरस के चलते पहले ही इस फिल्म की रिलीज टलती रही है । इससे पहले जर्सी 31 दिसंबर को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रॉन के चलते फ़िल्म की रिलीज पोस्टपोन कर दी गई थी ।

 2 घंटे 55 मिनट लंबी है जर्सी

जर्सी 175 मिनट यानी 2 घंटे 55 मिनट लंबी है । यह शाहिद के अब तक के साढ़े 18 साल के फ़िल्मी करियर की सबसे लंबी फ़िल्म है । दिलचस्प बात ये है कि जर्सी की ऑरिजनल फ़िल्म का रन टाइम 2 घंटे 40 मिनट था ।

बता दें कि, जर्सी की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने बेटे की जर्सी खरीदने के लिए संघर्ष करता है । एक रॉ, भरोसेमंद और वास्तविक कहानी, जर्सी मानवीय भावना का उत्सव है। आपको सपनों की ताकत में विश्वास दिलाते हुए, यह फिल्म आपको अपनी सीट से बांधने के लिए तैयार है। फिल्म में पहली बार शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर भी नजर आएंगी। अनुभवी अभिनेता पंकज कपूर बड़े पर्दे पर वापसी करते हुए, वह फिल्म में क्रिकेट कोच की भूमिका में दिखाई देंगे।

अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगु जर्सी का निर्देशन किया था और यह फिल्म अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी द्वारा निर्मित है।