यश, संजय दत्त और रवीना टंडन स्टारर केजीएफ- चैप्टर 2 को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है । 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली केजीएफ- चैप्टर 2 साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है और इसका सबूत इसकी एडवांस बुकिंग से हो गया है । केजीएफ- चैप्टर 2 ने महज 48 घंटों में एडवांस बुकिंग से 7 करोड़ रु से ज्यादा का कारोबार किया । और ऐसा करके फ़िल्म ने कई बड़ी फ़िल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है । अभी दो दिन पहले ही बॉलीवुड हंग़ामा ने न्यूज ब्रेक की थी केजीएफ- चैप्टर 2 के लिए लोगों में इस उत्साह को देखते हुए मेकर्स ने फ़ैसला किया है वह इस फ़िल्म के साथ प्रभास की आगामी एक्शन पैक्ड फ़िल्म सालार के टीजर को अटैच करेंगे । क्योंकि सालार और केजीएफ- चैप्टर 2 दोनों ही डायरेक्टर प्रशांत नील द्वारा निर्देशित की गई है इसलिए वह केजीएफ- चैप्टर 2 में सालार की हल्की सी झलक दिखाना चाहते हैं ।

EXCLUSIVE: केजीएफ- चैप्टर 2 के क्रेज को भुनाने के लिए भूल भूलैया 2 और ब्रह्मास्त्र के मेकर्स ने बनाई ये रणनीति

 केजीएफ- चैप्टर 2 के साथ भूल भूलैया 2 और ब्रह्मास्त्र

और अब बॉलीवुड हंगामा को यह भी पता चला है कि न केवल सालार का प्रोमो बल्कि केजीएफ- चैप्टर 2 के साथ बल्कि एक और बड़ी फ़िल्म का प्रोमो इस फ़िल्म के साथ देखने को मिलेगा । इस बारें में करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “केजीएफ- चैप्टर 2 के साथ कार्तिक आर्यन की भूल भूलैया 2 का टीजर भी जोड़ा जाएगा । केजीएफ - चैप्टर 2 की तरह ही, हॉरर कॉमेडी भी एए फिल्म्स द्वारा वितरित की जाती है । भूल भूलैया का फ़र्स्ट पार्ट लोगों द्दारा काफ़ी पसंद किया गया था इसलिए इसके सीक्वल से भी यह उम्मीद की जा रही है । निश्चितरूप से

केजीएफ - चैप्टर 2 भूल भुलैया 2 के प्रचार को भव्य तरीके से शुरू करने का एक अच्छा तरीका होगा ।”

ब्रह्मास्त्र का नया प्रोमो

सूत्र के मुताबिक, केजीएफ- चैप्टर 2 की रिलीज से एक दिन पहले भूल भूलैया 2 के टीजर को ऑनलाइन रिलीज किए जाने की उम्मीद है ।

इतना ही नहीं, सूत्र ने यह भी बताया कि, “केजीएफ – चैप्टर 2 के प्रिंट के साथ ब्रह्मास्त्र का एक मोशन पोस्टर भी शामिल किया जाएगा । हालाँकि, यह ज्ञात नहीं है कि यह रणबीर कपूर के किरदार का वीडियो होगा या आलिया भट्ट के किरदार का प्रोमो या कोई नई झलक जो फिल्म देखने वालों को दिखाई जाएगी ।”

इसी बीच खबरें आ रही हैं कि, अजय देवगन ने भी डायरेक्टली नेशनल मल्टीप्लेक्स के साथ करार किया है और वे केजीएफ - चैप्टर 2 की शुरुआत से पहले अपनी फ़िल्म, रनवे 34 का दूसरा ट्रेलर प्ले करेंगे । यह नया थीएट्रिकल ट्रेलर 11 अप्रैल को दिल्ली में एक ग्रैंड ईवेंट में लॉन्च किया जाएगा ।