इस डील के तहत वॉर्नर म्यूजिक इंडिया बॉलीवुड में अपना म्यूजिक रिलीज करेंगा, जबकि जेजस्ट म्यूजिक के कलाकारों को वॉर्नर म्यूजिक के वैश्विक नेटवर्क में जुड़ने से फायदा होगा । इन दोनों की पहली ज्वाइंट रिलीज बॉलीवुड सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ द्वारा गाया गया इंग्लिश लैंगुएज पॉप ट्रैक होने वाला है । सो एंटरटेनिंग ऑडियंस की प्रतिष्ठा और अत्यधिक सफल मास एंटरटेनर फिल्मों का प्रोडक्शन करने के साथ, जैकी भग्नानी अपनी कंपनी की विशेषज्ञता और म्यूजिक स्पेस की पॉवर को साथ लेकर आए है । बता दें 2019 में जेजस्ट म्यूजिक को आर्टिस्ट्स के क्रिएटिव विजन के साथ लॉन्च किया गया था, जो हर जेनरे के लोगों के गैर-फिल्म और फिल्म म्यूजिक के साथ रेसोनेट कर सकें ।

टाइगर श्रॉफ अपने इंग्लिश पॉप ट्रेक को वॉर्नर म्यूजिक इंडिया और जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर करेंगे रिलीज करेंगे

जेजस्ट म्यूजिक के एक्टर-प्रोड्यूसर और फाउंडरजैकी भग्नानी ने कहा, “जेजस्ट संगीत पाथब्रैकिंग म्यूजिक कंटेट बनाने के लिए एक महत्वाकांक्षा से उभरा और स्वतंत्र भारतीय कलाकारों को एक मंच प्रदान करते हुए हमारे अनुभव, विशेषज्ञता और संसाधनों के साथ उनका समर्थन करता है । मैं वॉर्नर म्यूजिक इंडिया के साथ इस अद्वितीय सहयोग के माध्यम से भारतीय संगीत के लिए अपनी दृष्टि को जीवन में लाने के लिए रोमांचित हूं। भारतीय संगीत और कलाकारों को अंतर्राष्ट्रीय संगीत के रूप में एक ही एक्सपोजर, समर्थन और अवसर प्रदान करते हुए, यह सहयोग केवल हमारे रोस्टर पर कलाकारों द्वारा बनाए गए संगीत की गुणवत्ता को बढ़ावा देगा और गुणवत्ता को बढ़ा देगा ।”

वहीं वॉर्नर म्यूजिक और SAARC के मैनेजिंग डायरेक्टर जे मेहता कहते हैं, “हम जैकी भगनानी और जेजस्ट म्यूजिक के साथ सहयोगी होकर पूरी तरह से खुश हैं। यह सहयोग हमें लाइव शो से ब्रांड साझेदारी में क्षेत्रों की एक विस्तृत श्रृंखला में समर्थन प्रदान करके हमारे कलाकारों के करियर की वैल्यू बढ़ाने में मदद करेगा। हम बॉलीवुड में शामिल होने के लिए उत्सुक हैं, लेकिन जैसा कि गैर-फिल्म संगीत प्रदर्शन करने वाले प्रतिभाशाली और रोचक कलाकारों को एक मंच देने के लिए प्रेरित किया गया है ।”

Tiger-Shroff-to-release-English-pop-track-under-Jackky-Bhagnanis-Jjust-Music-and-Warner-Music-India-2

वॉर्नर रिकॉर्डेड म्यूजिक के राष्ट्रपति, इमर्जिंग मार्केट, एल्फोनसो पेरेज़-सोटो ने कहा, “जैकी ने भारतीय संगीत बाजार में ऊर्जा, उत्साह और उद्यमी भड़काने के लिए लाया है और वह सिर्फ उस व्यक्ति के साथ काम करना पसंद करता है जिसके साथ हम काम करना पसंद करते हैं। यह डील जेजस्ट के कलाकारों को हमारे वैश्विक नेटवर्क से लाभान्वित करेगा, जबकि वॉर्नर म्यूजिक बॉलीवुड में डेब्यू करेगा। यह हमारे लिए एक रोमांचक पल है और हम उन कई भारतीय कलाकारों के लिए भी उम्मीद करते हैं जो वैश्विक स्तर पर एक जगह चाहते हैं ।”

वॉर्नर म्यूजिक इंडिया के बारे में आपको बता दें कि यह 2020 में लॉन्च किया गया था। लेकिन वॉर्नर म्यूजिक इंडिया तेजी से भारत में पॉप कल्चर को बढ़ावा दे रहा है, जिसमें सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ, अरमान मलिक और दर्शन रावल, जो घर घर में जाने जाते है, जैसे नाम शामिल है। कंपनी को अपने अंतरराष्ट्रीय रोस्टर के साथ पहले ही सफलता मिल चुकी है और एड शीरन, सीकेई, दुआ लिपा, एलेक बेंजामिन और मास्क बेंजामिन जैसे वैश्विक कलाकार चार्टों तूफाल मचा रहें है और भारत को टॉप 5 देश बना दिया गया है ।

कंपनी के लिए प्रमुख साझेदारी में भारत की विभिन्न सांस्कृतिक और भाषाई परंपराओं से लेबल पर केंद्रित एक लाइसेंसिंग सौदा और वितरण सौदा भी शामिल हैं। वॉर्नर म्यूजिक इंडिया ने तेजी से बढ़ते भारतीय लोक संगीत शैली को समर्पित माटी लेबल की भी स्थापना की।