कबीर सिंह जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने वाले शाहिद कपूर इन दिनों अपने डिजीटल डेब्यू में बिजी हैं । अपनी आगामी फ़िल्म जर्सी की शूटिंग खत्म करने के बाद शाहिद ने फ़िल्ममेकर जोड़ी राज एंड डीके के साथ अपनी पहली वेब सीरिज की शूटिंग शुरू की । इसके अलावा अब सुनने में आ रहा है कि शाहिद जल्द ही कुछ और फ़िल्में भी साइन करने वाले हैं । शाहिद की कम से कम चार फिल्मों के लिए बातचीत जारी है । उनमें से एक फ़िल्म एक्शन थ्रिलर है जो निर्माता-निर्देशक निखिल आडवाणी के साथ होगी ।

बेल बॉटम नहीं बन पाई तो क्या अब निखिल आडवाणी ने शाहिद कपूर को ऑफ़र की अपनी एक और एक्शन थ्रिलर फ़िल्म

शाहिद कपूर की एक्शन थ्रिलर

जानकार सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “शाहिद की निखिल आडवाणी के साथ इस एक्शन थ्रिलर फ़िल्म के बारें में अभी ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन इतना जरूर पता है कि यह एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है जिसकी प्लानिंग़ निखिल बीते एक साल से कर रहे हैं । निखिल अपनी इस फ़िल्म में बॉलीवुड के नई पीढ़ी के ए लिस्टर अभिनेता को लेना चाहते थे लीड रोल के लिए । इसलिए उन्होंने अपनी इस एक्शन थ्रिलर के लिए शाहिद को अप्रोच किया । शाहिद को भी फ़िल्म का आइडिया काफ़ी पसंद आया और स्क्रिप्ट भी बहुत अच्छी लगी । और अब फ़िल्म से जुड़ी टीम अन्य औपचारिकताएं पूरी करने की कोशिश कर रही हैं ।”

वैसे ये पहली बार नहीं है जब निखिल आडवाणी ने शाहिद को अपनी फ़िल्म ऑफ़र की हो । बहुत कम लोगों को पता होगा कि अक्षय कुमार की बेल बॉटम को रंजीत तिवारी पहले निखिल के साथ बनाने वाले थे । ॠतिक रोशन के न करने के बाद निखिल और रंजीत ने यह फ़िल्म शाहिद को ऑफ़र की । लेकिन डेट्स की वजह से शाहिद इसे कर नहीं पाए । और अब निखिल और जैकी भगनानी मिलकर अक्षय की फ़िल्म बेल बॉटम को प्रोड्यूस कर रहे हैं । हमें उम्मीद है कि इस बार जल्द ही निखिल शाहिद के साथ भी काम करेंगे ।