जहां एक तरफ़ शाहरुख खान अपनी एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान को पूरा करने में बिजी हैं वहीं उनकी एक और फ़िल्म, जो साउथ के फ़िल्ममेकर एटली कुमार के साथ बनने वाली है, लगातार चर्चा में बनी हुई है । असल में शाहरुख खान पहले अपना कमबैक एटली की फ़िल्म के साथ ही करने वाले थे लेकिन स्क्रिप्ट में हो रही देरी की वजह से उन्होंने आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन में बन रही पठान के साथ अपना कमबैक करने का फ़ैसला किया । अब सुनने में आ रहा है कि शाहरुख पठान के साथ-साथ एटली की फ़िल्म की तैयारी में भी जुट गए हैं । सुनने में आ रहा है कि एटली ने शाहरुख के साथ अपनी आने वाली फ़िल्म का प्री-प्रोडक्शन भी शुरू कर दिया है ।

शाहरुख खान फ़िल्ममेकर एटली की फ़िल्म में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ कर सकते हैं रोमांस, शुरू हुआ  प्री-प्रोडक्शन वर्क

शाहरुख खान एटली की फ़िल्म की तैयारी में भी जुटे

एक अखबर की मानें तो शाहरुख के साथ एटली की अपकमिंग फिल्म एक मसाला एंटरटेनर होगी जिसमें शाहरुख साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे । नयनतारा की एंट्री के बाद शाहरुख की यह मसाला एंटरटेनर पैन इंडिया फिल्म बन जाएगी । यदि सब कुछ ठीक रहता है तो शाहरुख पहली बार नयनतारा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे ।

वहीं शाहरुख की पठान की बात करें तो, इस फ़िल्म में शाहरुख के अपोजिट दीपिका पादुकोण दिखाई देंगी । इसके अलावा फ़िल्म में जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया भी लीड रोल में दिखाई देंग़ी । पठान में शाहरुख एक सीक्रेट मिशन पर स्पाई एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे और दीपिका पादुकोण उनके इस सीक्रेट मिशन में स्पेशल एजेंट बनकर उनकी मदद करती हुई नजर आएंगी । वहीं जॉन अब्राहम फ़िल्म में निगेटिव किरदार में नजर आएंगे । आदित्य चोपड़ा द्दारा निर्मित और सिद्धार्थ आनंद द्दारा निर्देशित पठान 2022 में रिलीज होगी ।