बॉलीवुड में एक साल में सबसे ज्यादा फ़िल्में देने वाले अभिनेताओं में से एक अक्षय कुमार न केवल एक के बाद एक फ़िल्में साइन करने में फ़ुर्ती दिखाते हैं बल्कि उन फ़िल्मों की शूटिंग करने में भी कोई देरी नहीं करते । हाल ही में अक्षय ने अपनी स्पाई थ्रिलर बेल बॉटम की रिलीज डेट, जो कि 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, अनाउंस की थी । और अब सुनने में आ रहा है कि अक्षय कुमार एक बार फ़िर बेल बॉटम के निर्देशक रंजीत तिवारी के साथ काम करने जा रहे हैं । अक्षय अगस्त से रंजीत तिवारी की एक्शन एंटरटेनर फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे ।

अक्षय कुमार अगस्त से शुरू करेंग़े रंजीत तिवारी की एक्शन एंटरटेनर फ़िल्म की शूटिंग

अक्षय कुमार जल्द रवाना होंगे यूके

ट्रेड सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “बेल बॉटम के दौरान अक्षय और रंजीत तिवारी की बॉन्डिंग काफ़ी अच्छी हो गई है । इसलिए अब रंजीत तिवारी एक बार फ़िर अक्षय के साथ काम करने की तैयारी कर चुके हैं । रंजीत और अक्षय अपनी फ़िल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू करेंगे । फ़िल्म की शूटिंग के लिए अक्षय टीम के साथ यूनाइटेड किंगडम रवाना होंगे ।”

वैसे अक्षय के पास इसके अलावा और भी कई आगामी फ़िल्में हैं जिनकी शूटिंग उन्हें करनी है । इस बारें में जानकार सूत्र ने हमें बताया, “रंजीत तिवारी की फ़िल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद अक्षय ओह माइ गॉड 2 की शूटिंग शुरू करेंगे । इसके बाद अक्षय सुभाष कपूर की फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू करेंगे जो यूके बेस्ड होगी । फ़िलहाल अक्षय रक्षा बंधन की शूटिंग पूरी करने में जुटे हुए हैं ।”