सिद्धार्थ आनंद की पठान से अपना कमबैक करने जा रहे हैं शाहरुख खान इन दिनों साउथ फ़िल्ममेकर एटली की फ़िल्म जवान की शूटिंग कर रहे है । मेकर्स ने पिछले दिनों जवान से शाहरुख खान का फ़र्स्ट लुक शेयर किया जिसमें अभिनेता एक्शन पैक्ड अवतार में नजर आए । रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही जवान में शाहरुख खान हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस करते हुए नजर आएंगे । और अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि, शाहरुख जल्द ही जवान के लिए एक्शन सीक्वंस शूट करेंगे जिसमें उनके साथ 200 से अधिक महिलाएं शामिल होंगी ।

शाहरुख खान चेन्नई में  200 से ज्यादा महिलाओं के साथ जवान के लिए शूट करेंगे इंटेंस एक्शन सीक्वंस, डायरेक्टर एटली ने की खास तैयारी

शाहरुख खान का एक्शन शूट

एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक, शाहरुख इस हफ़्ते चेन्नई में जवान के लिए एक इंटेंस एक्शन सीक्वंस शूट करेंगे । शाहरुख के साथ इस शूट में 200 ज्यादा महिलाएं शामिल होंगी । इसके लिए एक बड़े सेट के अलावा एटली ने खुद मुंबई में 200-250 महिला प्रबंधन अधिकारियों को क्राउडसोर्स किया है, जो इस सप्ताह शूटिंग के लिए चेन्नई के लिए रवाना होंगी । जवान का यह इंटेंस एक्शन सीक्वंस 7 दिनों तक शूट होगा । इसके बाद शाहरुख अगले 3 हफ़्तें जवान के अहम सीन्स शूट करेंगे ।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, शाहरुख ने कहा, “जवान एक यूनिवर्सल कहानी है जो भाषाओं, भौगोलिक क्षेत्रों से परे है और सभी के आनंद के लिए है । इस अनोखी फिल्म को बनाने का क्रेडिट एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी एक शानदार अनुभव रहा है क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं । टीज़र सिर्फ एक शुरूआत है और आने वाले समय की झलक देता है ।”

एटली के निर्देशन में बन रही जवान में शाहरुख के अलावा नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । जवान को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है । फिल्म में शाहरुख लीड रोल में हैं और यह गौरी खान द्वारा निर्मित हैं । जवान 2 जून 2023 को 5 भाषाओं में रिलीज होगी, जिससे यह शाहरुख की पहली पैन इंडिया फिल्म बन जाएगी । जवान के अलावा साल 2023 में शाहरुख दो और फ़िल्मों में नजर आएंगे पहली यशराज प्रोडक्शन की फ़िल्म पठान और दूसरी राज कुमार हिरानी की डंकी ।