कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने फ़ाइनली शादी के बंधन में बंधने का फ़ैसला किया है । ऋचा चड्ढा और अली फज़ल सितंबर के अंत में शादी के बंधन में बंध जाएंगे । शादी की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं और वे इसे ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी के फ़ंक्शन 30 सितंबर से शुरू होंगे और 7 अक्टूबर को मुंबई में समाप्त होंगे । लेकिन अपनी शादी के फ़ंक्शन शुरू होने से पहले ऋचा चड्ढा और अली फज़ल अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने में जुट गए हैं ।

शादी से पहले 24 सितंबर तक ऋचा चड्ढा हीरामंडी और अली फज़ल मिर्जापुर 3 की शूटिंग पूरी करने में जुटे ; 30 सितंबर से शुरू होंगे वेडिंग फ़ंक्शन

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी

ऋचा जहां इस समय मुंबई में संजय लीला भंसाली की हीरामंडी की शूटिंग कर रही हैं वहीं अली फज़ल लखनऊ में मिर्जापुर 3 की शूटिंग कर रहे हैं । ऋचा और अली शादी की तैयारी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए 24 सितंबर तक अपने प्रोजेट्स की शूटिंग पूरी करने पर फ़ोकस कर रहे हैं ।

ऋचा असल में इस सप्ताह शूटिंग खत्म करने वाली थीं, लेकिन हीरामंडी के लिए उनके गाने की शूटिंग में देरी हो गई है और अब अगले सप्ताह के अंत में खत्म हो जाएगी । ऋचा जल्द ही 27 सितंबर को दिल्ली के लिए उड़ान भरेगी और अली जल्द ही उनके साथ शामिल होंगे ताकि उनकी शादी के समारोहों की सभी तैयारी पूरी की जा सके जो पहले दिल्ली में शुरू होना है ।

अली और ऋचा अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मुंबई में निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधेगे और उसके बाद मुंबई और दिल्ली दोनों जगह ग्रैंड रिसेप्शन भी आयोजित किया जाएगा । बताया जा रहा है कि 2 अक्टूबर और 7 अक्टूबर को दिल्ली और मुंबई में अली और ॠचा का ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित होगा जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंग़ी ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो ॠचा और अली जल्द ही फुकरे 3 में नजर आने वाले हैं । इससे पहले दोनों 2012 में आई फुकरे में भी साथ नजर आ चुके हैं । इसी फ़िल्म के दौरान दोनों की दोस्‍ती हुई और यह दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई । 2015 में दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और 2017 में अपने रिलेशन को सार्वजनिक किया । तभी से दोनों अक्‍सर साथ घूमते फ‍िरते और छुट्टियां बिताते नजर आते हैं।