बीते हफ़्ते 9 सितंबर को रिलीज हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है । भले ही फ़िल्म की शूटिंग से रिलीज में देरी हुई हो लेकिन फ़िल्म की बॉक्स ऑफ़िस कमाई हर सवाल का जवाब बनकर सामने आई है । ब्रह्मास्त्र के मेकर्स और स्टार्स ने फ़िल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी थी । लेकिन मीडिया के कुछ वर्ग, खासकर तेलुगू मीडिया के गॉसिप सेक्शन में सुनने को मिल रहा है कि साउथ सिनेमा के दिग्गज फ़िल्ममेकर एस एस राजामौली ने ब्रह्मास्त्र को सपोर्ट करने के लिए 10 करोड़ रु लिए थे ।

Fact Check: 10 करोड़ रु लेकर एस एस राजामौली ने किया रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर करण जौहर की ब्रह्मास्त्र को प्रमोट ? ये है इस खबर की सच्चाई

एस एस राजामौली का करण जौहर से अच्छा बॉन्ड है

पैसे लेकर ब्रह्मास्त्र को सपोर्ट करने की खबर को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के करीबी सूत्र ने गलत बताया है । सूत्र ने बताया कि,“राजामौली फिल्ममेकर करण जौहर को काफी पसंद करते हैं और दोनों के बीच ये बॉन्डिंग तब से है जब से करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म बाहुबली के हिंदी वर्जन को डिस्ट्रीब्यूट किया था । इसलिए राजामौली ने उनके प्रोडक्शन की फिल्म ब्रह्मास्त्र को सपोर्ट करने का फैसला किया । ये एक गुडविल जेस्चर था । इसमें पैसों के लेनदेन का सवाल पैदा कैसे होता है ?”

सूत्र ने आगे कहा कि, करण जौहर के एसएस राजामौली संग रिश्ते खराब करने के इरादे से ये खबर उड़ाई जा रही है जिसमें कोई सच्चाई नहीं है ।

बता दें कि, करण जौहर और अयान मुखर्जी की बड़े बजट में बनी ब्रह्मास्त्र ने हैदराबाद जाकर अपनी फ़िल्म को प्रमोट किया था । जिसमें एस एस राजामौली ने उनका साथ दिया था ।