जब से महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में 22 अक्टूबर से सिनेमाघर खोलने की अनुमति दी है तब से फ़िल्ममेकर्स अपनी-अपनी फ़िल्मों की रिलीज डेट अनाउंस कर रहे हैं । अब तक कई बड़ी फ़िल्मों की रिलीज डेट सामने आ चुकी है । आलम ये है कि बॉक्स ऑफ़िस पर कई बड़ी फ़िल्मों का मुकाबला होना तय है । और अब बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि जॉन अब्राहम की फ़िल्म एक्शन थ्रिलर अटैक भी अक्षय कुमार की पृथ्वीराज से कुछ दिनों के अंतर में मुकाबला करने जा रही है । अटैक में जॉन अब्राहम के साथ रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फ़र्नांडीज भी अहम भूमिका में नजर आएंगी ।

BREAKING: जॉन अब्राहम की एक्शन थ्रिलर अटैक अक्षय कुमार की पृथ्वीराज से कुछ दिनों के अंतर पर करेगी बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला

जॉन अब्राहम की अटैक

करीबी सूत्र की मानें तो, अटैक 27 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस बारें में सूत्र ने विस्तार से बताया कि, “अटैक के मेकर्स ने फ़ैसला किया है उनकी फ़िल्म की रिलीज के लिए 27 जनवरी एकदम सही डेट रहेगी । क्योंकि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा 11 फ़रवरी 2022 को रिलीज होगी, ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि 4 फ़रवरी को सिनेमाघर में कोई बड़ी फ़िल्म तो रिलीज होगी नहीं । ऐसे में अटैक को बॉक्स ऑफ़िस कमाई के लिए 2 हफ़्ते का पर्याप्त समय मिल जाएगा ।”

अक्षय की पृथ्वीराज 21 जनवरी 2022 को रिलीज होगी

दिलचस्प बात ये है कि जॉन की अटैक अक्षय कुमार की पृथ्वीराज के ठीक 1 हफ़्ते बाद रिलीज होने जा रही है । अक्षय की पृथ्वीराज 21 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । हालांकि अटैक और पृथ्वीराज दोनों फ़िल्मों की शैली एक दूसरे से काफ़ी अलग है । अटैक जहां एक्शन थ्रिलर है वहीं पृथ्वीराज पीरियड ड्रामा फ़िल्म है । इसलिए दर्शक दोनों फ़िल्मों का लुत्फ़ उठा सकते हैं ।

इस बारें में ट्रेड एक्सपर्ट का कहना है कि, “जॉन दर्शकों के बीच खासे लोकप्रिय हैं । इसलिए उनकी फ़िल्म अटैक एक कमर्शियल एंटरटेनर होगी । जॉन की इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई मुंबई सागा ने भले ही उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया हो, लेकिन उनकी आने वाली फ़िल्में आशाजनक लगती हैं । सत्यमेव जयते 2, 26 नवंबर, 2021 को रिलीज हो रही है और इसकी पहले से ही काफी चर्चा है । इसके बाद जॉन की इस साल आने वालिलि फ़िल्में होंगी- अटैक, एक विलेन रिटर्न्स और अंत में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान होगी ।”

अटैक लक्ष्य राज आनंद द्वारा निर्देशित और जॉन, जयंतीलाल गड़ा और अजय कपूर द्वारा निर्मित है । सूत्र ने आखिर में बताया कि, “अटैक की रिलीज डेट जल्द ही अनाउंस कर दी जाएगी । इसके बाद जयंतीलाल गड़ा - की आरआरआर की रिलीज डेट अनाउंस की जाएगी । बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली द्वारा आरआरआर का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है ।”