पठान और जवान की ऐतिहासिक सफलता के बाद, शाहरुख खान अब राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित डंकी के साथ एक और ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर देने के लिए तैयार हैं। डंकी के बाद उनकी अगली फिल्म को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं और बॉलीवुड हंगामा पर हम इस बात को कंफ़र्म करते हैं कि शाहरुख खान की अगली फ़िल्म उनकी अपनी बेटी सुहाना खान के साथ होगी जिसका निर्देशन सुजॉय घोष करने वाले हैं । और अब बॉलीवुड हंगामा को शाहरुख खान और सुहाना खान की इस फ़िल्म की एक्सक्लूसिव डिटेल मिली है ।

डंकी के बाद शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ शुरू करेंगे अपनी अगली एक्शन थ्रिलर फ़िल्म की शूटिंग ; सुजॉय निर्द्देशित इस फ़िल्म के एक्शन में दिखेगा सिद्धार्थ आनंद टच

सुहाना खान के साथ होगी शाहरुख खान की अगली फ़िल्म

इस फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि यह एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म होगी जिसकी शूटिंग नवंबर 2023 में शुरू होगी । सूत्र ने बताया, “शाहरुख मार्च 2024 तक सुजॉय घोष निर्देशित इस फिल्म पर अपना काम पूरा करना चाहते हैं और फिर उसके बाद अपने दोस्त सलमान खान के साथ भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म, टाइगर वर्सेस पठान को शुरू करना चाहते हैं । सुजॉय घोष निर्देशित यह फिल्म नवंबर में भारत और विदेशों में 6 महीने की अवधि के शेड्यूल के साथ शुरू होगी । यह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की एक और महत्वाकांक्षी एक्शन फिल्म है । बड़े पर्दे पर सुहाना खान की लॉन्चिंग हो रही है।” एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

सुजॉय घोष की इस फिल्म को शाहरुख खान सिद्धार्थ आनंद के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस बारें में सूत्र ने बताया, “शाहरुख चाहते हैं कि सिद्धार्थ आनंद इस एक्शन थ्रिलर फ़िल्म में अपनी एक्सपर्टीज दे । यह एक एक्शन स्टाइलिश फिल्म है और स्क्रिप्ट और एक्शन को क्रिएटिव अंदाज में उनसे बेहतर कौन कर सकता है ।”

शाहरुख और सुहाना खान की फिल्म 2024 के अंत तक बड़े पर्दे पर आएगी और दर्शकों को एक्शन से भरपूर साहसिक सवारी पर ले जाएगी ।