बॉलीवुड में शादियों का सीजन तेजी से चल रहा है । रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लेविश शादी के बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी रचाने जा रहे है । और इसके बाद सभी के चहते कॉमेडियन कपिल शर्मा भी अपनी लॉंग टाइम गर्लफ़्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी रचाने जा रहे है । हाल ही में कपिल ने अपनी लव स्टोरी के कुछ दिलचस्प खुलासे किए । उन्हीं खुलासों में से एक था जिसमें कपिल शर्मा ने बताया कि शुरूआती सालों में उनकी मंगेतर गिन्नी चतरथ के पिता उन्हें जरा भी पसंद नहीं करते थे ।

क्या आपको पता है कि कपिल शर्मा को पहले पसंद नहीं करते थे उनके होने वाले ससुर, शादी का प्रपोजल किया रिजेक्ट

कपिल शर्मा के प्रपोजल को ठुकरा दिया था

शादी से पहले अपनी और गिन्नी की लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए कपिल ने बताया कि, जब कपिल और गिनी की शादी प्रपोजल उनकी मां गिनी के पापा के पास लेकर गई थी तो उन्होंने इस प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया था ।

अपनी और गिन्नी की पहली मुलाकात के बारे में कपिल ने बताया कि गिन्नी जालंधर के एचएमवी कॉलेज में पढ़ती थीं और वह एपीजे कॉलेज में पढ़ते थे । कपिल ने पॉकेट मनी के लिए प्ले डायरेक्शन शुरू किया और इसी दौरान एक ऑडिशन में 2005 में उनकी मुलाकात गिन्नी से हुई । इसके बाद दोनों एक दूसरे के करीब आएं और दोनों की लव स्टोरी यहीं से शुरू हुई । अब जल्द ही यह लव स्टोरी शादी में तबदील होने वाली है ।

गिन्नी में बहुत संयम है

कपिल ने आगे बताया कि, जब उन्होंने कमाना शुरू किया तो उनकी मां शादी का प्रपोजल लेकर गिन्नी के पापा के पास गई । लेकिन उन्होंने मना कर दिया । फिर वो अपने काम में बिजी हो गए । मुंबई में सेटल होने के बाद उनकी लाइफ में काफी बदलाव आए । उन्हें अहसास हुआ कि इतना कुछ हुआ है लेकिन इसने मुझे कभी डिस्टर्ब नहीं किया । इतना पैशेंस किसी में नहीं देखा उन्होंने । जब कपिल की लाइफ में गड़बड़ चल रही थी उसी वक्त उन्होंने तय किया कि यही शादी करने का सबसे सही वक्त है ।

बता दें कि जब कपिल अपने बुरे दौर से गुजर रहे थे और डिप्रेशन से जूझ रहे थे तब उनकी मंगेतर गिन्नी ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया ।

यह भी पढ़ें : अपनी 'हमसफ़र' गिनी चतरथ के स्पेशल दिन पर कपिल शर्मा ने खुलकर शेयर की अपनी फ़ीलिंग्स

बता दें कि कपिल अपनी शादी के बाद एक बार फ़िर टीवी पर अपनी ग्रैंड वापसी कर रहे है । कपिल अपने चिरपरिचित अंदाज में कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे । सुनने में आ रहा है कि कपिल अपने लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा शो, के साथ अपना कमबैक करेंगे ।