पिछले कुछ महीनों से खबरों का बाजार गर्म है कि आमिर खान और आलिया भट्ट को शकुन बत्रा की आगामी प्रोजेक्ट, ओशो बायोपिक के लिए अप्रोच किया गया है । माना जा रहा था कि, इस फ़िल्म में आमिर खान धार्मिक गुरु रजनीश ओशो की भूमिका में नजर आने वाले थे वहीं आलिया भट्ट आध्यात्मिक गुरु ओशो के बेहद करीब रही विवादित मां शीला का किरदार निभाने वाली थी । और इस फ़िल्म को शकुन बत्रा द्दारा बनाया जाने वाला था । लेकिन इसके बाद इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई खबर नहीं आई ।

आलिया भट्ट को तो करनी है ओशो बायोपिक, लेकिन प्रियंका चोपड़ा की मां शीला बन रही है रुकावट ?

आलिया भट्ट को करनी है ओशो फ़िल्म

इसी बीच, प्रियंका चोपड़ा ने मां शीला की किताब डॉट किल हिम पर बेस्ड अपनी फ़िल्म का ऐलान कर दिया । प्रियंका ने मां शीला की बायोपिक फ़िल्म को अकेडमी अवॉर्ड विनर बैरी लेविंसन के साथ बनाने का फ़ैसला किया । एक टॉक शो में प्रियंका ने खुद खुलासा किया था कि, ये प्रोजेक्ट उनके पास खुद चलकर आया था । लेकिन साथ ही प्रियंका ने साफ़ किया कि अभी ये शुरूआती स्टेज में है इसलिए इस फ़िल्म में काफ़ी वक्त लगने वाला है ।

जहां आलिया के पास एक से बढ़कर एक फ़िल्मों की लाइन लगी हुई है वहीं वह इस प्रोजेक्ट को करने के लिए भी उत्साहित थी । और कलंक के प्रमोशन के दौरान आलिया ने इस बात का जिक्र भी किया था उन्हें शकुन बत्रा ने इस फ़िल्म के लिए अप्रोच किया था । इसी के साथ आलिया ने कहा कि अभी तक कुछ भी कन्फ़र्म नहीं है क्योंकि अभी ये फ़िल्म एकदम शुरूआती स्टेज मेंहै । इसलिए उन्हें नहीं पता कि ये कब शुरू होगी ले्किन जब भी ये बनती है वह इसका जरूर बनना चाहेंगी ।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, ओशो की करीबी मां आनंद शीला बायोपिक खुद चलकर उनके पास आई

आलिया के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, इन दिनों वह अपनी आगामी फ़िल्म कलंक के प्रमोशन में बिजी है । इसके बाद वह एस एस राजामौली की RRR में एक छोटे से रोल में नजर आएंगी, उसके बाद बह अपने पापा महेश भट्ट की फ़िल्म सड़क 2 के लिए तैयारी शुरू करेंगी । वहीं दूसरी तरफ़ आलिया जल्द ही अपने कथित बॉयफ़्रेंड रणबीर कपूर के साथ अपनी आगामी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी । यह एक सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म है जो इसी साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।