शाहरुख खान, जिसे आज हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो गए हैं, ने एक बार फ़िर अपनी कमबैक फ़िल्म पठान की शूटिंग शुरू कर दी है । शाहरुख इन दिनों मुंबई में यशराज फ़िल्म स्टूडियो में फ़िल्म के अहम हिस्सों की शूटिंग कर रहे हैं । इसके बाद शाहरुख खान पठान के एक्शन सीक्वंस की शूटिंग के लिए विदेश रवाना होंगे ।

शाहरुख खान यशराज फ़िल्म स्टूडियो में शूट कर रहे हैं पठान के अहम हिस्से, एक्शन सीक्वंस शूट करने के लिए जाएंगे विदेश

शाहरुख खान ने शुरू की पठान की शूटिंग

इंडस्ट्री के एक बेहद करीबी सूत्र ने हमें बताया, “कोरोना की दूसरी लहर के कारण रुकी शाहरुख की पठान की शूटिंग अब फ़िर से शुरू हो गई है । शाहरुख जल्द ही पठान के इंटेंस सीक्वंस की शूटिंग शुरू करेंगे । वहीं जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी अगले कुछ दिनों में शूटिंग शुरू करेंगे । फिल्म का एक बड़ा हिस्सा मुंबई शेड्यूल में शूट किया जाएगा, इसके बाद पठान की टीम हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वंस की शूटिंग के लिए विदेश रवाना होगी ।”

आदित्य चोपड़ा ने अभी शाहरुख की कमबैक फ़िल्म पठान का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है । पठान के अलावा यशराज फ़िल्म्स कई आगामी फ़िल्मों के साथ बॉक्सऑफ़िस पर राज करने को तैयार हैं । इसमें शामिल हैं- सलमान खान-कैटरीना कैफ़ की टाइगर 3, आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फ़िल्म महाराज, सैफ़ अली खान-रानी मुखर्जी की बंटी और बबली 2, रणबीर कपूर की शमशेरा, विकी कौशन-मानुषी छिल्लर की आगामी फ़िल्म, अक्षय कुमार की पृथ्वीराज, रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार इत्यादि ।

पठान की बात करें तो इसमें शाहरुख एक सीक्रेट मिशन पर स्पाई एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे और दीपिका पादुकोण उनके इस सीक्रेट मिशन में स्पेशल एजेंट बनकर उनकी मदद करती हुई नजर आएंगी । वहीं जॉन अब्राहम फ़िल्म में निगेटिव किरदार में नजर आएंगे । आदित्य चोपड़ा द्दारा निर्मित और सिद्धार्थ आनंद द्दारा निर्देशित पठान 2022 में रिलीज होगी ।