बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान केवल पर्दे पर ही अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीतते हैं बल्कि असल जिंदगी में भी उन्होंने कुछ ऐसा किया कि लोग उनकी तारीफ़ करते नहीं थक रहे है । दीपावली के दिन रील लाइफ़ के हीरो शाहरुख खान ने रियल लाइफ़ के हीरो बनकर ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर की जान बचाई ।

शाहरुख खान ने अपनी जान की परवाह किए बगैर बचाई ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर की जान

शाहरुख खान बन गए रियल लाइफ़ हीरो

दरअसल, इस दीपावली पर अमिताभ बच्चन ने अपने घर पर शानदार दीवाली पार्टी आयोजित की जिसमें फ़िल्म इंडस्ट्री के कई बड़े लोगों ने शिरकत की । शाहरुख ने भी बच्चन परिवार की दिवाली पार्टी की शोभा बढ़ाई । दीवाली पार्टी के दौरान ऐश्वर्या राय की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में अचानक आग लग गई थी लेकिन समय रहते शाहरुख ने उन्हें आग से बचा लिया ।

कई सालों से ऐश्वर्या राय के मैनेजर के रुप में काम कर रहीं सदानंद के लहंगे में एक दीपक से आग लग गई और जैसे ही शाहरुख ने देखा कि लहंगे में आग लग गई है उन्होंने तुरंत उस पर अपनी जैकेट डाल दी और अर्चना को समय रहते बचा लिया । हालांकि इस घटना में अर्चना 15 प्रतिशत आग से झुलस गई जबकि शाहरुख को थोड़ी बहुत चोट आई है ।

फ़िलहाल अर्चना को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है साथ ही उन्हें इंफेक्शन से बचाने के लिए आईसीयू में भर्ती करवाया गया है डॉक्टर्स का कहना है कि उनका दायां पांव और हाथ आग की चपेट में आ गए । वहीं शाहरुख भी कुछ जगहों से जल गए हैं और उन्हें भी नुकसान हुआ है ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: एटली के साथ शाहरुख खान की अगली मसाला एक्शन फ़िल्म पर लगी मुहर !

वर्क फ़्रंट की बात करें तो शाहरुख ने जीरो के बाद अभी तक अपनी कोई भी बॉलीवुड फ़िल्म साइन नहीं की थी लेकिन उनके फ़ैंस को उनकी आगामी फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार था । और हमने बॉलीवुड हंगामा पर आपको बताया कि शाहरुख जल्द ही साउथ के यंग डायरेक्टर एटली के साथ एक्शन-मसाला फ़िल्म करने वाले है ।