जब-जब शाहरुख खान और काजोल बड़े पर्दे पर साथ आएं तब-तब दोनों की जोड़ी ने सिल्वर स्क्रीन पर धमाल ही मचाया है । डीडीएलजी जैसी सुपर-डुपर हिट फ़िल्म देने वाले शाहरुख खान और काजोल की हालांकि पिछली फ़िल्म दिलवाले वो जादू नहीं चला पाई थी जो चलाना चाहिए था । लेकिन दर्शकों ने दोनों की कैमिस्ट्री को खूब सराहा था । लेकिन इसके बाद ये जोड़ी किसी भीइ फ़िल्म में नजर नहीं आई थि । लेकिन अब ऐसा लगता है कि शाहरुख खान और काजोल फ़िर से एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर आने की प्लानिंग कर रहे हैं वो भी सुपरहिट फ़िल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल हिंदी मीडियम 2 में , जिसमे इरफ़ान खान भी नजर आएंगे ।

हिंदी मीडियम 2 में साथ नजर आ सकती है शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी ?

शाहरुख खान और काजोल को हिंदी मीडियम 2 की स्क्रिप्ट पसंद आई

अखबारों की खबर के मुताबिक, दिनेश विजान ने हिंदी मीडियम के सीक्वल के लिए डीडीएलजी की जोड़ी शाहरुख और काजोल से बात की है । इसके सीक्वल में इरफ़ान राज बत्रा का किरदार निभाएंगे और फ़िल्म की कहानी अमेरिका में सेत की जाएगी । इतना ही नहीं, शाहरुख और काजोल ने फ़िल्म की स्क्रिप्ट भी पढ़ ली है और ऐसा लगता है उन्हें स्क्रिप्ट काफ़ी दिलचस्प लगी है । और वह एक दिलचस्प कहानी के साथ एक बार फ़िर बड़े पर्दे पर साथ आने के लिए उत्साहित है ।

जैसा की पहले ही पता है कि हिंदी मीडियम के निर्देशक साकेत चौधरी इसके सीक्वल को निर्देशित नहीं करेंगे । इसके बजाए होमी अदजानी, जिसने दिनेश विजान केलिए कॉकटेल और फ़ाइंडिंग फ़ेनी फ़िल्म निर्देशित की थी,हिंदी मीडियम के सीक्वल को निर्देशित करेंगे ।

जहां तक शाहरुख और इरफ़ान का सवाल है, दोनों की जोड़ी इससे पहले साथ में फ़िल्म बिल्लू में नजर आ चुकी है ।

यह भी पढ़ें : कुछ कुछ होता है के 20 साल : प्यार और दोस्ती के रंग में डूबे ये डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं

बता दें कि शाहरुख अपनी आगामी फ़िल्म जीरो की रिलीज की तैयारी में जी जान से जुटे हुए है । यह फ़िल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।