भले ही शाहरुख खान ने जीरो के बाद अभी तक कोई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स साइन नहीं किया हो लेकिन इन दिनों वह अपने प्रोडक्शन हाउस के साथ बेहद बिजी है । ‘बार्ड ऑफ़ द ब्लड’ , जिसमें इमरान हाशमी अहम किरदार में है, और ‘क्लास ऑफ़ 83’ के साथ डिजीटल वर्ल्ड में कदम रखने वाले शाहरुख खान ने इसके बाद कई नेटफ़्लिक्स सीरिज को प्रोड्यूस करने का जिम्मा लिया है । और अब सुनने में आ रहा है कि, शाहरुख खान ने नेटफ़्लिक्स के लिए तीसरे प्रोजेक्ट पर भी काम शुरू कर दिया है । और ये शो भारतीय राजनीति के वर्तमान परिदृश्य पर बेस्ड होगा ।

शाहरुख खान नेटफ्लिक्स के लिए बना रहे हैं भारतीय राजनीति पर बेस्ड थ्रिलर शो

 

शाहरुख खान नेटफ़्लिक्स के लिए तीसरे प्रोजेक्ट में जुटे

शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट फ़िलहाल वर्तमान राजनीतिक युग में एक थ्रिलर प्रोजेक्ट की रचना कर रहे हैं जिसमे 2000 से 2019 तक के सफ़र को दिखाया जाएगा । इसमें परिदृश्य और दो राजनीतिक दलों के बीच समीकरण को भी दर्शाया जाएगा । चूंकि यह प्रोजेक्ट एक थ्रिलर होगा, इसलिए ये वास्तविक जीवन की कहानियों से प्रेरित और काल्पनिक भी होने वाला है । निर्माताओं ने वैश्विक दर्शकों की मांगों को ध्यान में रखते हुए पटकथा को आकार देने के लिए प्रसिद्ध राजनीतिक स्तंभकारों की एक टीम को चुना है । जहां तक कास्टिंग और निर्देशक का सवाल है, स्क्रिप्ट तैयार होने और फाइनल होने के बाद उन्हें भी चुन लिया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान की 'बादशाहत' में जुड़ा एक और नगीना, तीन अंतर्राष्ट्रीय मानद उपाधि हासिल कर तोड़ा रिकॉर्ड

शाहरुख पहले ही नेटफ़्लिक्स के साथ अपनी फ़िल्मों की डील कर चुके है और उनमें से कुछ नेटफ़्लिक्स पर ऑनएयर भी हो चुकी है । फ़िलहाल शाहरुख बॉलीवुड फ़िल्मों की बजाए अपने प्रोडक्शन के प्रोजेक्ट्स पर ज्यादा फ़ोकस कर रहे है ।