जहां फ़ैंस शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं वहीं शाहरुख ने ओटीटी वर्ल्ड में एंट्री लेने की पूरी तैयारी कर ली है । लेकिन शाहरुख खान किसी वेब फ़िल्म या सीरिज में नहीं आ रहे बल्कि खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म एसआरके प्लस (SRK Plus) लॉन्च करने जा रहे है । इस बात की जानकारी शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दी है । शाहरुख खान के इस कदम को सलमान खान सहित कई सितारों ने सराहा और सपोर्ट किया है ।

पठान से अपना कमबैक कर रहे शाहरुख खान अब लेंगे ओटीटी वर्ल्ड में एंट्री ; इस नए वेंचर के लिए सलमान खान - करण जौहर ने दी शुभकामनाएं

शाहरुख खान का एसआरके प्लस

ओटीटी की दुनिया में आने की जानकारी देते हुए शाहरुख ने लिखा, “SRK+ कमिंग सून- कुछ कुछ होने वाला है, ओटीटी की दुनिया में।” वहीं सलमान ने शाहरुख के इस सरप्राइज का खुलासा पहले ही कर दिया था उन्हें बधाई संदेश देकर । सलमान ने लिखा, “आज की पार्टी तेरी तरफ से शाहरुख खान Congrats अपने नए OTT ऐप SRK+ के लिए ।”

इसके अलावा करण जौहर समेत अन्य बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शाहरुख को उनके इस नए वेंचर के लिए बधाई दी है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, हाल ही में शाहरुख ने अपनी कमबैक फ़िल्म पठान का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट किया साथ ही टीजर के साथ फ़िल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस की । शाहरुख की पठान अगले साल 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे ।