राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म मेकर सुधांशु सरिया अपने प्रोडक्शन हाउस फोर लाइन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही राधिका मदान अभिनीत इंट्रोस्पेक्टिव ड्रामा 'सना' में शानदार कलाकार शिखा तलसानिया और सोहम शाह का स्वागत करते हुए बहुत उत्साहित है । वीरे दी वेडिंग और कुली नंबर 1 जैसी फिल्मों में अपनी दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेने वाली अभिनेत्री शिखा तलसानिया इस आगामी में एक महत्वपूर्ण भूमिका में निभाती हुए दिखाई देंगी ।

राधिका मदान की इंट्रोस्पेक्टिव ड्रामा सना में शामिल हुईं शिखा तलसानिया और सोहम शाह

सना में शामिल होने पर शिखा तलसानिया का कहना है कि ''यह एक बेहतरीन स्क्रिप्ट है, जो आज हमारे समाज के लिए बहुत प्रासंगिक है और यही वजह थी जिसके लिए मैंने इस फिल्म को करने के लिए हाँ बोल दिया । यह एक मजेदार , भावनात्मक और अनुभव करने वाली फिल्म है जिसकी शूटिंग शुरू करने लिए मैं बहुत उत्सुक हूँ ।"

तलवार, शिप ऑफ थीसियस और तुम्बाड जैसे दमदार फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके अभिनेता सोहम शाह एक बार फिर दर्शकों को एक पॉवरफुल भूमिका में आश्चर्यचकित करेंगे ।

सना से जुड़ने पर सोहम शाह कहते है कि “कहानी के बारे में जो बात मुझे उत्साहित करती है, वह यह है कि सुधांशु जिस तरह से नैतिकता और विकल्पों के परिणामों को बहुत ही अच्छी तरह से दिखाते है । अपने हर एक किरदारों के लिए सही चुनाव करना भी उनका एक हुनर है , जिसके वजह से कमाल की चीज बनकर सामने आती है । इस तरह की फिल्म बनाने में काफी मेहनत लगती है और मैं सुधांशु के साथ इस सफर को लेकर बहुत रोमांचित हूं। इस फिल्म के माध्यम से दर्शक मेरा एक अलग रूप देखेंगे ।"

निर्माता-निर्देशक-लेखक सुधांशु सरिया कहते हैं, “यह मेरे लिए एक सुनहरा सपना है कि मैंने ऐसे पॉवरफुल कलाकारों को अपनी टीम में शामिल किया । मैंने इन किरदारों को लिखने के लिए बहुत मेहनत की है और हमेशा सोचता था कि इस किरदार के लिए कौन सही होगा । 'फोर लाइन एंटरटेनमेंट' टीम के सभी लोग इस बात से बहुत खुश है कि सोहम और शिखा इस किरदार को निभाएंगे ।

फोर लाइन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित और लिखित और राधिका मदान अभिनीत, 'सना' की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएँगी । हाल ही में सरिया की जंगली पिक्चर्स के साथ एक महिला-नेतृत्व वाली जासूसी 'उलज' का निर्देशन करेंगे इसकी घोषणा हुई । अमेज़ॅन प्राइम के लिए एक सीरीज 'मासूम' का लेखन, सह-निर्देशन और शो रनिंग भी कर रहे है, इसके अलावा वे नेटफ्लिक्स के लिए 'दिल्ली क्राइम सीजन 3' का सह-निर्माण और लेखन कर रहे है ।